''ये अफगानिस्तान नहीं..वो अपनी बात रखने में स्वतंत्र''नूपुर शर्मा के पैगंबर पर टिप्पणी मामले में कूदी कंगना,बोलीं-हिंदू देवताओं का रोज अपमान होता

6/8/2022 8:17:07 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा बेबाक बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं। फिर चाहे मुद्दा बाॅलीवुड से जुड़ा हो या राजनीतिक कंगना अपनी राय जरूर रखती हैं। वहीं अब  कंगना उस बहस में उतर पड़ी हैं जो सबसे ज्यादा चर्चा में है।

PunjabKesari

दरअसल, बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। नूपुर शर्मा के आपत्तिजनक कॉमेंट पर न केवल भारत सरकार बल्कि उनकी पार्टी बीजेपी ने भी पल्ला झाड़ लिया लेकिन कंगना ने तो उनका खुलकर सपोर्ट किया है।

PunjabKesari

कंगना ने नूपुर शर्मा के सपोर्ट में 'लोकतंत्र' की बात की है। कगंना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा- 'नूपुर अपने मन की बात कहने के लिए स्वतंत्र है। मैंने उसे दी गई हर तरह की धमकियां देखी हैं। जब हर दिन हिंदू भगवानों को अपमानित किया जाता है तो हम कोर्ट जाते हैं। कम से कम अब ऐसा न करें'।

PunjabKesari

कंगना ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- 'ये अफगानिस्तान नहीं है। हम लोग एक पूरी व्यवस्था में चलती सरकार हैं जिसे लोगों ने चुना है और उसे लोकतंत्र कहा जाता है। यह केवल उन लोगों को याद दिलाने के लिए है जो हमेशा इस बात को भूलते रहते हैं।'

PunjabKesari

क्या है मामला


बीजेपी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा शुक्रवार 27 मई को नेशनल टेलीविजन न्यूज चैनल की डिबेट में गई थीं। डिबेट के दौरान कथित तौर पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि कुछ लोग हिंदू आस्था का लगातार मजाक उड़ा रहे हैं। अगर ऐसा है तो वह भी दूसरे धर्मों का मजाक उड़ा सकती हैं। इसके बाद उन्होंने कुछ इस्लामिक मान्यताओं की बात की। बीजेपी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर कई देशों ने आपत्ति दर्ज की है। इसके बाद उन्हें बीजेपी ने निलंबित कर दिया है। इस मुद्दे पर काफी विवाद हो चुका है और नूपुर के कमेंट पर बीजेपी और भारत सरकार ने पल्ला झाड़ लिया है। भारत सरकार ने कहा है कि ऐसे बयान देने वाले 'फ्रिंज एलिमेंट' मतलब देश को तोड़ने वाले लोग हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' हाल ही में रिलीज हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह
फिल्म 'तेजस' में नजर आने वाली हैं जिसमें वह भारतीय वायु सेना की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना ने अपनी अगली फिल्म 'इमर्जेंसी' की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News