Y कैटेगरी की सुरक्षा के साथ एयरलेंस की गाड़ी में बैठ एयरपोर्ट से निकली कंगना,शिवसेना ने काले झंडे ले

9/9/2020 3:11:19 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जबरदस्त सिक्यॉरिटी के साथ मुंबई पहुंच गई है। कगंना जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो उनको  एयरलैंस की कार में बिठाकर एयरपोर्ट्स से निकाला गया। 


 

इस दौरान कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल भी हैं। अब देखना हो गया कि कंगना पहले अपने घर जाएंगी या फिर सीधा ऑफिस पहुंचेगी। 

एयरपोर्ट पर जहां एक तरफ करणी सेना इतना ही करणी सेना और रामदास अठावले की पार्टी रिपबल्किन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के कार्यकर्ता  कगंना के सपोर्ट में दिखे।

 मुंबई एयरपोर्ट के बाहर शिवसेना कार्यकर्ता पहुंच गए हैं।  काले झंडे लेकर शिवसेना कार्यकर्ता कंगना के विरोध में नारेबाजी कर रहे हैं. इस वजह से शिवसेना और आरपीआई के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए हैं। 

बता दें कि इससे पहले बीएसमी ने कंगना बांद्रा स्थित बंगले में अवैध निर्माण को गिरा दिया। इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर सुनवाई शुरू हो चुकी है। वहीं अब हाईकोर्ट ने इस पर अपना जवाब दे दिया है। हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्यवाही पर रोक लगा दी है। वहीं कल दोपहर 3 बजे इस पर सुनवाई होगी।

 कंगना एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में काफी कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दे रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई ड्रग्स कनेक्शन का भांडा फोड़ा है। इसके साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस और शिवसेन को भी आड़े हाथ लिया। कंगना के इन बयानों के चलते वे सेलेब्स के निशाने पर तो आईं ही लेक‍िन कुछ राजनितिक पार्ट‍ियों से भी उन्होंने झगड़ा मोल ले लिया। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने देख लेने की धमकी दी थी।

Smita Sharma