मानहानि केस में कंगना ने कोर्ट से मांगी छूट, कहा- मैं हिंदी इंडस्ट्री की एक टॉप एक्ट्रेस हूं, नहीं अटेंड कर सकती सुनवाई

6/26/2021 12:23:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियों को लेकर काफी बिजी हैं। इन सब के बीच अपने खिलाफ मानहानि केस को लेकर कोर्ट से राहत मांगी है। जावेद अख्तर द्वारा किए गए मानहानि केस की सुनवाई से पहले एक्ट्रेस ने एक एप्लीकेशन फाइल की, जिसमें उन्होंने सुनवाई में व्यक्तिगत उपस्थिति से छूट मांगी है।

 

कंगना ने फाइल एप्लीकेशन में कहा है कि वह बिजी हैं जिसकी वजह से सुनवाई में शामिल नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि वह हिंदी इंडस्ट्री की एक टॉप मोस्ट एक्ट्रेस हैं और कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं जिसमें नेशनल अवॉर्ड, पद्मश्री शामिल है। एक्ट्रेस होने के नाते मुझे देश के कई कोनों में ट्रेवल करना पड़ता है और कई बार इवेंट्स के लिए विदेश भी जाना पड़ता है। प्रोडक्शन हाउस इस तरह के शूट और लोकेशन के लिए बहुत इंवेस्ट करते हैं, जिसकी वजह से उन इवेंट्स में पहुंचना जरुरी होता है।


कंगना ने आगे कहा है कि ट्रायल में रेगुलर बेसिस पर शामिल होने के लिए उन्हें अपने वर्क लोकेशन से मुंबई वापस आना पड़ेगा, जिसकी वजह से उन्हें कई परेशानियां हो सकती हैं और वह अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरे नहीं कर पाएंगी। साथ ही प्रोडक्शन हाउस को भी भारी नुकसान होगा।


कंगना ने वादा किया कि उनके सुनवाई में ना होने की वजह से कोई परेशानी नहीं होगी। वह अपने वकील के जरिए हर सुनवाई में शामिल होंगी और उन्हें कोई परेशानी नहीं है कि अगर उनकी गैरमौजूदगी में सबूत रिकॉर्ड किए जाए।


कंगना की इस एप्लीकेशन का जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने विरोध किया है। हालांकि महामारी के नियमों के कारण कोर्ट किसी को पेश न होने के लिए कोई आदेश पारित नहीं कर सकती है, जिसकी वजह से कोर्ट ने छूट की अनुमति दी है।


बता दें, कुछ महीनों पहले जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा ठोका था, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस पर आपत्तिजनक टिप्पणियों के जरिए उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया था।

 

Content Writer

suman prajapati