नेपोटिज्म पर बोलीं करीना ''मैंने भी संघर्ष किया है'' तो कंगना ने किया पलटवार,लिखा ''मैं और सुशांत इंडस्ट्री में अलग-थलग क्यों हो गए?''

8/5/2020 12:18:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा सोशल मीडिया पर काफी गर्माया हुआ है। आए दिन किसी न किसी स्टार के बीच इस मुद्दे को लेकर बहस छिड़ी रहती है। वहीं एक्ट्रेस करीना कपूर ने इस मुद्दे पर चर्चा को फालतू बताया और कहा कि आज जो लोग हम पर उंगली उठा रहे हैं, उन्होंने ही नेपो किड्स को स्टार बनाया है। इस पर कंगना रनौत भड़क उठी और उनके जवाब पर पलटवार किया। 


करीना ने फिल्ममेकर से इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि सिर्फ दर्शकों की वजह से की कोई कलाकार चलता है और  नेपोटिज्म की वजह से मैं यहां 20 सालों से काम नहीं कर रही हूं। 21 साल तक कोई नेपोटिज्म के चलते काम नहीं कर सकता। 

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं उन सुपरस्टार्स के बच्चों की लंबी लिस्ट बना सकती हूं, जो कुछ खास हीं कर पाए। हमें किसी और  ने नहीं बनाया। हम जो भी है ऑडियंस की वजह से ही हैं। सुनने में अजीब लगेगा लेकिन मैंने भी अपने तरीके से संघर्ष किया है। मेरा स्ट्रगल उतना रोचक नहीं हैं जो यहां 10 रुुपए लेकर ट्रेस से मुंबई आते हैं।  आज उंगलियां उठाने वाले वो ही लोग हैं, जिन्होंने नेपोटिस्टिक स्टार्स को बनाया है। आप जा रे हो ना फिल्म देखने? मत जाओ। किसी ने आपको मजबूर नहीं किया। इसलिए मैं यह नहीं समझती। इसलिए ये बहस पूरी तरह से अजीब है। 


करीना ने कहा कि हमने कड़ी मेहनत की है फिर वो चाहे अक्षय  कुमार हो या शाहरुख खान, राजकुमार राव या आयुष्मान खुराना। आप हमें देखते हैं और हमारी फिल्मों का आनंद लेते हैं। ये सिर्फ दर्शक ही हैं, जो हमें स्टार बनाते हैं। 


करीना का ऐसा  बयान सुनते ही टीम कंगना रनौत ने पलटवार करते हुए लिखा,  हां करीना, ऑडियंस ने ही आप सबको अमीर और फेमस बनाया है। लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि इस अयोग्य सफलता को पाकर आप लोग बॉलीवुड को बूलीवुड में बदल दोगे।

कंगना ने करीना पर कई सवाल उठाए और लिखा..
1) आपके बेस्ट फ्रेंड ने ही कंगना को इंडस्ट्री से बाहर निकलने को कहा? 
2) सुशांत को बड़े प्रोडक्शन हाउस से बैन क्यों किया गया?
3) उन्होंने कंगना को डायन और सुशांत को बलात्कारी क्यों कहा?
4) आपका इकोसिस्टम कंगना और सुशांत बायपोलर को क्यों कहता है?
5) शादी का वादा करने के बाद आपके साथी नेपो बच्चे ने उस पर आपराधिक मामले क्यों दर्ज किए? ..
6) कंगना और सुशांत इंडस्ट्री में अलग-थलग क्यों हो गए कभी किसी पार्टी के लिए नहीं बुलाया? उनकी फिल्म के जन्मदिन या सफलताओं पर कोई उन्हें शुभकामना नहीं देता?
कंगना यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे लिखा, नेपो किड्स टॉपिक को डीरेल करने की कोशिश ना करें। हमें उनकी सुविधाओं से कोई परेशानी नहीं है। हमारे परेशानी है, जिस तरह आप हमें ट्रीट करते हो। आपके बुली करने और गैंग करने की वजह से सुशांत का मर्डर हो गया।

 

Edited By

suman prajapati