फरीदाबाद मर्डर केस: 'मिर्जापुर' के मुन्ना से प्रभावित होकर आरोपी ने मारी थी छात्रा को गोली, बॉलीवुड

11/1/2020 10:00:36 AM

मुंबई: हरियाणा के वल्लभगढ़ में दिनदहाड़े बीकाॅम फाइनल इयर की 21 साल की छात्रा की दिनदहाड़े की गई हत्या कर दी गई । इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसे देखकर हर कोई दहल गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी तौसीफ मिर्जापुर 2 वेब सीरीज के किरदार मुन्ना से बहुत प्रभावित था और इसीलिए जब निकिता ने उसके साथ जाने से मना किया तो उसने गोली मार दी।

वहीं अब अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इसी को लेकर मिर्जापुर 2 के मेकर्स पर निशाना साधा। कंगना ने ट्वीट कर लिखा- ‘यही होता है जब आप अपराधियों को महिमामंडन करते हैं। जब अच्छे दिखने वाले युवकों द्वारा नकारात्मक और आपराधिक चरित्र निभाए जाते हैं और उन्हें खलनायक नहीं बल्कि एंटी हीरो के रूप में दिखाया जाता है, तब यही परिणाम होता है। बॉलीवुड को शर्म आनी चाहिए कि वो हमेशा से भलाई से ज्यादा नुकसान करता है।'

आरोपी ने उस समय छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी थी जब वह बल्लभगढ़ स्थित अग्रवाल कॉलेज में परीक्षा देने पहुंची थी। हत्यारोपी और उसका साीथ 
पहले छात्रा को जबरन कार में डालना चाहा था। इस दौरान छात्रा के साथ मौजूद उसकी सहेली ने भी हत्यारों का विरोध किया था। इसी दौरान उनसे छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। 

 

बता दें कि मिर्जापुर में मुन्ना त्रिपाठी  ने इसलिए प्रेमिका और उसके होने वाले बच्चे को मार दिया था क्योंकि उसने उसका प्यार ठुकरा दिया था। मिर्जापुर शो के सभी ज्यादातर किरदार निगेटिव है। इस शो में जबरदस्त हिंसा दिखाया गया है। ऐसे में इसका काफी विरोध भी हो रहा है। 


 

Smita Sharma