फरीदाबाद मर्डर केस में सोनम-करीना समेत कई सेलेब्स की चुप्पी देख भड़की कंगना, कहा-'अब इनके मुंह क्यों

10/29/2020 8:33:34 AM

मुंबई: हरियाणा के वल्लभगढ़ में दिनदहाड़े बीकाॅम फाइनल इयर की 21  साल की छात्रा की दिनदहाड़े की गई हत्या ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिस वीडियो को देखने के बाद आम लोग हिल गए हैं। आम लोगों के साथ-साथ बड़े-बड़े स्टार्स इस मामले में न्याय की मांग कर रहे हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपनी बात रख रहे हैं।

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी इस मामले में लगातार अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं और पीड़िता के लिए न्याय मांग रही हैं। लेकिन इसी बीच उन्होंने इस मामले में बाॅलीवुड इंडस्ट्री को खींच लिया है, जो लगातार इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए है।


कंगना ने ट्वीट कर लिखा- 'उन सभी को झूठे और सिलेक्‍टिव एक्‍टिविजम के लिए जेल में डाल देना चाहिए। इन फिल्‍मी लोगों ने महिला सशक्तिकरण के काम को बड़ा नुकसान पहुंचाया है। क्‍यों निकिता के लिए उनके मुंह बंद हैं जिसे एक जिहादी ने दिनदहाड़े मार दिया।'

कंगना का यह जवाब उस ट्वीट पर आया है जिसमें ऋचा चड्ढा, ईशा गुप्‍ता, राधिका आप्‍टे, करीना कपूर खान, सोनम कपूर जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स का एक कोलाज नजर आ रहा है,जिसमें वह हाथों में एक कार्ड लिए नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर कुछ समय पहले हुए एक ऐसे ही हत्या कांड से जुड़ी हुई है। उस समय इस तस्वीर में नजर आ रहे स्टार्स ने सोशल कैंपेन चलाकर न्याय की मांग की थी। कंगना ने ट्वीट करके सवाल खड़ा किया है कि अब ये सभी स्टार्स कहां हैं ? क्योंकि हत्यारा एक मुसलमान है, इसलिए इन सभी ने चुप्पी साध ली है। खैर अब देखना है कि कंगना के हमले के बाद बॉलीवुड के बाकी स्टार्स इस मामले में  अपनी जुबान खोलते हैं या नहीं।

बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने हरियाणा की बेटी के लिए न्याय की मांग करते हुए लिखा था-'फ्रांस में जो हुआ उससे पूरी दुनिया हैरान है फिर भी इन जेहादियों को कानून व्यवस्था का कोई डर नहीं है। एक हिंदू छात्रा को उसके कॉलेज के बाहर दिन के उजाले में गोली मार दी जाती है क्योंकि उसने इस्लाम कबूल करने से इंकार कर दिया था। तत्काल कार्रवाई की जरूरत है।' इसके अलावा उन्होंने पीड़िता की तुलना रानी लक्ष्‍मीबाई से कर दी।


 

कॉलेज के बाहर मारी गई थी गोली

बता दें कि पीड़िता को बल्‍लभगढ़ में उसके कॉलेज के बाहर सोमवार की दोपहर में गोली मारी गई थी। वह एग्‍जाम देने के लिए गई थी। जिस शख्‍स ने गोली चलाई, वह सीसीटीवी में कैद हो गया है। आरोपी का कहना है कि वह लड़की से प्यार करता है और लड़की की शादी कहीं और हो रही थी। इसलिए उसका मर्डर कर दिया।

Smita Sharma