KRK से ट्विटर पर भिड़ीं कंगना की बहन, बोली- तेरी क्या औकात है!!

9/11/2017 9:56:00 AM

मुंबई:  बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल की कमाल आर खान से ट्विटर पर बेहस गईं। 

यह सब शुरू हुआ आदित्य पंचोली की पत्नी तरीना वहाब के इंटरव्यू से जिसमें उन्होंने कहा कि कंगना को उन्होंने कभी अपनी बेटी की तरह नहीं माना। जरीना ने यह भी बताया कि कंगना और आदित्य का रिलेशल साढ़े चार साल तक चला था।

इस पर रंगोली ने ट्वीट कर कहा कि अगर कंगना 2005 में आदित्य से मिली थीं और 2007 में उन्होंने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आदित्य के खिलाफ केस दर्ज कराया था, तो यह साढ़े चार साल कैसे हो गया।

इस पर केआरके ने ट्विटर पर रंगोली को टैग करते हुए कहा-  कंगना 2005 में आदित्य से मिली और उसकी फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी? आपकी बहन 2003 में आदित्य से मिली थी और इसके लिए मेरे पास 5 सबूत हैं।

रंगोली केआरके के ट्वीट पर भड़क गईं और उन्होंने केआरके को ट्वीट कर कहा- ला तेरा प्रूफ. मैं चैलेंज करती हूं। सबूत दिखाओ कि कब कंगना 2003 में आदित्य से मिली थी, नहीं तो सबके सामने नाक रगड़ बिकाऊ कुत्ते।

 
एक और ट्वीट में रंगोली ने कहा- बस हड्डी मिली है और ये कुत्ता भौंक रहा है...ला सूबत।


इसके बाद केआरके ने ट्वीट किया- रिपोर्ट मिली है कि सिमरन वाहियात, बकवास और घटिया फिल्म है। इसे जेल में कैदियों को टॉर्चर करने के लिए यूज किया जाएगा।

इस पर रंगोली ने ट्वीट किया- यहां-वहां मत भटक तुझे कहा ना प्रूफ ला... ला अब...लाता क्यों नहीं। आई विटनेस का बच्चा। तू बड़ा आया रिव्यू करने वाला।


और तू बेकार बुड्ढ़ा, बेरोजगार कहीं का, दूसरों को गलत बातें बोल कर अपना घर चलाता है, तेरी क्या औकात है?