#Candle4SSR के साथ जुड़े कंगना रनौत समेत ये स्टार्स, कैंडल जलाकर की न्याय की मांग

7/23/2020 9:36:46 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या किस वजह से की ये अभी तक किसी को पता नहीं चल पाया है। फैंस और करीबी लगातार सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए हर तरह की कोशिश में लगे हुआ हैं। इसके साथ ही वह सुशांत से जुड़ी यादों को भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी बीच कल यानि 22 जुलाई को बॉलीवुड के कुछ स्टार्स और सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर प्रदर्शन किया।

बॉलीवुड के कई स्टार्स और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सोशल मीडिया पर दीया और मोमबत्ती जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसके साथ ही #Candle4SSR के जरिए एक्टर की मौत को लेकर ऑनलाइन ही प्रदर्शन भी किया।एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी मोमबत्ती जलाकर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी और ऑनलाइन #Candle4SSR प्रदर्शन का हिस्सा बनीं। 

 

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा  भी #Candle4SSR  के साथ प्रदर्शन का हिस्सा बनी हैं। 
 

 

इसके अलावा शेखर सुमन भी ट्विटर पर चल रही मुहिम के साथ जुड़ गए। उन्होंने एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में एक दिया दिख रहा है। वहीं, बैकग्राउंड में कोई महामृत्युंजय मंत्र का जाप कर रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शेखर सुमन ने लिखा-'सुशांत सिंह राजपूत की याद और समर्थन में। उम्मीद है तुम्हें जल्द ही न्याय मिलेगा। हम सभी तुम्हें मिस कर रहे हैं। खुश रहो, जहां भी तुम हो।'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। इसके बाद पुलिस जांच में पता चला कि उन्होंने फांसी लगाकर सुसाइड किया था। सुशांत बॉलीवुड के दमदार स्टार्स में से एक थे। 

Smita Sharma