लाडला फिल्म फिर करेगी वापसी, टीवी की ये एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार

3/15/2018 5:33:21 PM

फिल्म लाडला : बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी के अचानक हुए निधन से पूरे विश्व में शौक की लहर दौड़ गई थी। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी श्रीदेवी की अदाकारी के कायल थे। श्रीदेवी ने फिल्मों में कई सारे किरदार निभाए है। फिर चाहे 'चालबाज' का चुलबुला किरदार हो या लाडला मूवी (Laadla Movie) में अपनी बात मनवाने वाली पत्नी।

PunjabKesari,  श्रीदेवी  इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

हाल ही में 24 साल बाद श्रीदेवी का लाडला हिंदी फिल्म (Ladla Hindi Film) में पत्नी का निभाया गया रोल एक बार फिर से रील लाइफ का हिस्सा बनेगा। हालांकि यह कोई फिल्म नहीं बल्कि सीरियल है।

खबरों के मुताबिक टीवी सीरियल 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' सीरियल ने 2 साल का लीप लिया है। जिसमें मीरा मित्तल किरदार की नई एंट्री हुई है। कहा जा रहा है कि मीरा का यह रोल 1994 में आई हिंदी फिल्म लाडला (Hindi Film Laadla) से प्रेरित है।

इस रोल को फेमस एक्ट्रैस कंगना शर्मा निभा रही हैं। श्रीदेवी द्वारा निभाए गए किरदार में ढलने के लिए कंगना ने ड्रैसिंग सेन्स से लेकर डायलॉग पर भी काफी ध्यान दिया है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कंगना ने बताया कि 'मैं इस रोल के लिए बहुत उत्सुक हूं। श्रीदेवी मेरी फेवरेट एक्ट्रेस हैं। मैंने उनकी लाडला फुल मूवी (Laadla Full Movie) कई बार देखी है। मुझे उम्मीद है कि लोगों को मेरी एक्टिंग पसंद आएगी।'

PunjabKesari, मीरा मित्तल  इमेज, मीरा मित्तल फोटो, मीरा मित्तल इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News