कंगना ने माता-पिता की वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की उनकी शादी की पुरानी तस्वीर, एक्ट्रेस ने सुनाई दोनों की क्यूट लव स्टोरी की कहानी

4/19/2021 12:06:58 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में कंगना ने अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह पर एक उनकी शादी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने एक नोट भी लिखा है।

PunjabKesari
तस्वीर में कंगना के पिता दुल्हा बने हुए और एक्ट्रेस मां दुल्हन बनी हुई नजर आ रही है। उनके पीछे कुछ लोग बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'आज मेरे पैरंट्स की शादी की सालगिरह है। जब हम बड़े हो रहे थे तो हमसे झूठ बोला गया था कि यह एक पारंपरिक अरेंज मैरिज थी। काफी बाद नानी ने हमें बताया कि इनके बीच में अफेयर था। पापा ने मम्मी को कॉलेज से वापस आते हुए बस स्टैंड पर देखा था। इसके बाद पापा रोजाना उसी बस में जाने लगे जब तक कि मम्मी ने उन्हें नोटिस नहीं किया।'

PunjabKesari
कंगना ने आगे लिखा- 'जब पापा ने शादी का रिश्ता भेजा तो नानाजी ने इसके लिए तुरंत मना कर दिया क्योंकि पापा की इमेज बहुत अच्छी नहीं थी जबकि नाना ने मां के लिए सरकारी नौकरी वाला दूल्हा ढूंढा था। मां नाना जी को बहुत प्यारी थीं और वह उन्हें प्यार से गुड्डी बुलाते थे। मगर मां इस शादी के लिए अड़ गईं और नाना को इस शादी के लिए मना लिया। इसके लिए शुक्रिया। हैपी ऐनिवर्सरी।' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली है। कोरोना वायरस के कारण 'थलाइवी' की रिलीज टाल दी गई है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' में भी नजर आएंगी।

PunjabKesari


Content Writer

Parminder Kaur


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static