कंगना ने खाया गलगल और तीखी मिर्ची वाला मुरब्बा, तस्वीरें देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

10/24/2020 2:20:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहती हैं। कभी एक्ट्रेस अपने विवादित ट्विट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी वे अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं। अब हाल ही में कंगना ने अपनी प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए अपनी बचपन की यादों को ताजा किया है।

PunjabKesari


कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तीन फोटोज शेयर की हैं। जिसमें से एक में एक्ट्रेस मुरब्बा खाती हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर में कंगना का बच्चों जैसा नटखट अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी  तस्वीर मुरब्बे की है और तीसरी तस्वीर में पेड़ पर लगे हुए काफी ढेर सारे नींबू देखे जा सकते हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'माता-पिता के घर पर अपनी बचपन की याद को ताजा करते हुए। इस मुरब्बे को कौन जानता है? इस गलगल खट्टा (सिट्रोन) को बहुत सारी हरी मिर्च, ताजा धनिया, नमक और चीनी के साथ मिला कर बनाया जाता है। यह आपकी नाड़ियों में काफी तेज झनझनाहट पैदा करता है, जिसे बर्दाश्त करना काफी मुश्किल होता है। इसे आजमाइए.'

PunjabKesari


काम की बात करें तो कंगना को आखिरी बार अश्विवी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा' में देखा गया था। इन दिनों एक्ट्रेस 'तेजस' और 'धाकड़' की शूटिंग कर रही हैं और जल्द ही वो अपकमिंग फिल्म  'थलाइवी' में नजर आएंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News