''रावण ने सीता का अपमान किया और कौरवों ने द्रौपदी का, इतिहास गवाह नारी का अपमान करने वालों का पतन निश्चित'':कंगना रनौत

3/24/2021 11:03:43 AM

मुंबई: 'धाकड़ गर्ल' कंगना रनौत ने बिना ढरे अपने विचार लोगों के सामने पेश करती हैं। वह अपने ट्वीट्स के जरिए अक्सर अपने विरोधियों पर कटाक्ष करती हैं। शिवसेना और कंगना के बीच  चल रही लड़ाई से तो जग जाहिर है। जब भी मौका मिलता है तो दोनों ही एक-दूसरे कभी सीधे तौर पर तो कभी बिना नाम लिए निशाना साधते हैं। इसी बीच एक बार फिर कंगना ने इशारों-इशारों में को खरी खोटी सुनाई।

PunjabKesari

दरअसल, मंगलवार को अपने बर्थडे पर कंगना ने उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म लाइवी के ट्रेलर लॉन्च किया। इस दौरान कंगना ने मीडिया के सामने कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन अपने विरोधियों पर निशाना साधा।

PunjabKesari

कंगना ने मीडिया से बात करते हुए कहा-'बहुत सारी चीजें मेरे साथ हो रही थीं, लेकिन ये मेरा मानना है कि जो नारी का अपमान करता है उसका पतन निश्चित है। इतिहास में ये बात देख सकते है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रावण ने सीता का अपमान किया और कौरवों ने द्रौपदी की, मैं खुद को देवी नहीं बता रही हूं लेकिन मैंने भी नारी हूं। मैं हमेशा अपने लिए बोली हूं मैंने किसी को नुकसान नहीं किया है, मैंने बस खुद को सुरक्षित किया है।'कंगना का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के जरिए लोग ये कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने ये बात शिवसेना के लिए कही है।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस के दौरान कंगना ने शिवसेना और मुंबई पुलिस की जांच पर कई सवाल उठाए थे। कंगना ने उद्धव ठाकरे से लेकर संजय राउत पर निशाना साधा था।

PunjabKesari

वहीं संजय राउत और कंगना के बीच काफी जुबानी जंग हुई थी। कंगना ने तो मुंबई की तुलना पाक से कर दी थी। इस के बाद बीएमसी द्वारा अपने कार्यालय का एक हिस्सा गिराए जाने के बाद महाराष्ट्र सरकार और उनके बीच और ठन सी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News