''उन्हें अवॉर्ड दिए जिन्होंने गणतंत्र दिवस पर किसानों को दंगों के लिए उकसाया'' फिल्मफेयर को लेकर कंगना ने निकाली भड़ास

4/12/2021 12:49:54 PM

मुंबई: बाॅलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अक्सर पंगा गर्ल सोशल मीडिया पर दो-दो हाथ करती नजर आती हैं। स्टार्स ही नहीं कंगना तेज-तर्रार माने जाने वाले राजनेताओं को भी कई बार अपने चिर-परिचित तेवर में जवाब दे चुकी हैं।

PunjabKesari

एक बार फिर कंगना अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस बार कंगना ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स पर भड़ास निकाली है।

PunjabKesari

कंगना ने अवार्ड पर सवाल उठाते हुए कहा-'पिछले साल इलाइची अवॉर्ड्स एक रणनीति के तहत दिए गए थे। इसमें 'नंगा ही तो आया है, घंटा लेकर जाएगा' गैंग फिल्म 'गली बॉय' को दे दिए गए थे, जिसने कन्हैया के जेएनयू स्लोगन को रैप किया था। इस साल सभी इलाइची अवॉर्ड उन्हें दिए गए, जिन्होंने दिल्ली में दंगे भड़काए और गणतंत्र दिवस पर किसानों को दंगों के लिए उकसाया। अच्छा है। वे इलाइची डिजर्व करते हैं।'


PunjabKesari

नेशनल अवार्ड मिलने पर उठे सवाल तो दिए जवाब

कंगना के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स की काफी प्रतिक्रिया आ रही है। एक यूजर ने कहा- 'सरकार के तलवे चाटने वाले को इस बार नेशनल अवॉर्ड मिला है।' ऐसे में कंगना भी कहां चुप रहने वाली थीं। कंगना ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा-'अगर हम तुम्हारी धारणाओं के अनुसार भी चलते हैं तो सरकार उन्हें भी एंटरटेन करेगी, जो किसी न किसी तरह उनके/ देश के/ उनके एजेंडे के लिए उपयोगी हैं। यही मेरा पॉइंट है। अगर आप बेकार पैदा हुई हैं तो खेद है, लेकिन कुछ लोगों का इस्तेमाल इलाइची पार्टी करती हैं और कुछ का असली पार्टी।'

PunjabKesari

बता दें कि कंगना को 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिला था। वहीं फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में कंगना की फिल्म नॉमिनेट की गई थी, लेकिन उन्हें अवॉर्ड नहीं मिला। इस बार 'थप्पड़' फिल्म के लिए तापसी पन्नू को जब बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला।अवॉर्ड जीतने के बाद तापसी ने अपनी स्पीच में कंगना का भी शुक्रिया अदा किया था, जिसका वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ था। हालांकि, कंगना ने धन्यवाद के बदले तापसी पर तंज कसा था। उन्होंने लिखा था, "शुक्रिया तापसी, विमल इलाइची फिल्मफेयर अवॉर्ड तुम ही डिजर्व करती हो। तुमसे ज्यादा इसे कोई डिजर्व नहीं करता।"

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो कंगना थलाइवी, तेजस और धाकड़ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। कंगना की थलाइवी 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी पर कोरोना के चलते इसकी रिलीज को रोक दिया गया है। 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News