साउथ इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है लेकिन ग्रुप्जिम नहीं, यहां सिर्फ काम और टैलेंड की कदर:कंगना रनौत

3/24/2021 8:12:27 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा से फिल्म इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म, अंदरी और बाहरी की बात करती रहती हैं। वह इन मुद्दों पर अक्सर बेबाकी से बयानबाजी करती रही हैं। कंगना ने कई जगहों पर करण जौहर से लेकर आलिया भट्ट को घेरा है। हाल ही में कंगना ने एक बार फिर नेपोटिज्म को लेकर अपनी बात रखी। कंगना साउथ इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म और बाॅलीवुड और उस इंडस्ट्री के बीच क्या फर्क हैं उसके बारे में बात की।

थलाइवी के ट्रेलर लाॅन्च के दौरान उन्होंने कहा- 'साउथ इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है लेकिन ग्रुप्जिम नहीं है। यहां न्यूकमर्स को दूर नहीं किया जाता है। साउथ इंडस्ट्री की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा- यहां पर सभी लोग कठिन परिश्रम करते हैं और टैलेंटिड हैं। कोई किसी के बारे में बुराई नहीं करता है। यहां सिर्फ काम और टैलेंड है।'

वहीं खुद को बब्बर शेरनी कहने वाली कंगना का ट्रेलर लाॅन्च के दौरान रो-रोकर बुरा हाल हो गया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डायरेक्टर विजय की तारीफ करते हुए रोने लगीं।कंगना ने डायरेक्टर विजय की तारीफ करते हुए कहा-'मैं अपनी जिदंगी में कभी ऐसे इंसान से नहीं मिली हूं जिसने मुझे मेरे टैलेंट के लिए गिल्टी महसूस ना कराया हो।.मैं आज सबके सामने कहना चाहती हूं कि विजय एक ऐसे इंसान हैं जिन्होंने मुझे मेरे टैलैंट के लिए अच्छा महसूस कराया है।खासकर जो हंसी मजाक वो मेल एक्टर्स के साथ करते हैं वह एक्ट्रेस के साथ वैसे कभी व्यवहार नहीं करते हैं लेकिन मैंने उनसे सीखा है कि कैसे एक एक्टर को ट्रीट किया जाना चाहिए और कैसे क्रिएटिव पार्टनरशिप दिखानी चाहिए।'

 

वीडियो शेयर कर कंगना ने लिखा- मैं खुद को बब्बर शेरनी कहती हूं क्यं कि मैं कभी नहीं रोती हूं और ना ही किसी को उतना हक देती हूं कि वो मुझे रुला सके। मुझे याद नहीं है कि मैं आखिरी बार कब रोई थी लेकिन आज में रोई और बहुत रोई… इससे अच्छा महसूस हो रहा है।

 

कैसा है ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें जयललिता के एक्ट्रेस बनने के सफर को दिखाया जाता है।  इस दौरान कंगना का बहुत ही खूबसूरत लुक फैंस को देखने को मिलने वाला है. इतना ही जयललिता की एमजेआर के साथ की पर्सनल लाइफ को भी बहुत ही शानदार तरीके से दिखाया गया है।

Content Writer

Smita Sharma