''भीख में ही तो हमारी जैसी थैंकलेस जेनरेशन को अपनी जान दे गए हमारे वीर शहीद'' आजादी वाले कमेंट पर FIR की ''चंद्रमुखी चौटाला'' की कंगना को खरी-खरी

11/12/2021 12:40:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की 'पंगा गर्ल' कंगना रनौत ने हाल ही में देश की आजादी को लेकर जो बयान दिया। उन्होंने कहा था कि 1947 में मिली आजादी तो भीख  थी असली आजादी तो 2014 में मिली थी। अब कंगना के इस बयान पर खूब हंगामा हो रहा है। कई लोगों ने कंगना को जमकर ट्रोल किया।

वहीं कंगना का देश की आजादी को भीख बताना टीवी शो एफआईआर की ‘चंद्रमुखी चौटाला’ यानी एक्ट्रेस कविता कौशिक को भी बिलकुल पसंद नहीं आया। उन्होंने ट्वीट पर कंगना को खूब खरी-खरी सुनाई।

कविता ने ट्वीट कर लिखा- 'भीख में तो हमारी जैसी थैंकलेस जेनरेशन को अपनी जान दे गए हमारे वीर शहीद।' कविता कौशिक के इस ट्वीट पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं। कविता के फैंस उनकी बात का समर्थन कर रहे हैं

बता दें कि कंगना रनौत एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में पहुंची हुई थीं। इस दौरान बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था-सावरकर, रानी लक्ष्मीबाई और नेताजी सुभाषचंद्र बोस इन लोगों की बात करूं तो ये लोग जानते थे कि खून बहेगा लेकिन ये भी याद रहे कि हिंदुस्तानी-हिंदुस्तानी का खून नहीं बहाए। उन्होंने आजादी की कीमत चुकाई पर वो आजादी नहीं थी वो भीख थी और जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है। इस बयान के बाद कंगना के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई है। 

Content Writer

Smita Sharma