दिल्ली एसिड अटैक मामले ने कुरेदा कंगना का दर्द, बोलीं- ''जब मैं छोटी थी तो मेरी बहन पर भी हुआ था एसिड से हमला..मैं बहुत डर गई थी''

12/15/2022 3:49:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो किसी भी मुद्दे पर बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। अब हाल ही में कंगना ने दिल्ली में 17 साल की लड़की पर एसिड फेंकने के मामले में रिएक्ट किया है। हालांकि, इस मामले के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन कंगना ने एसिड अटैकर्स के खिलाफ सख्त कदम उठाने की गुजारिश की है।

 

कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा, 'जब मैं छोटी थी तब मेरी बहन रंगोली चंदेल पर रोड साइड रोमियो ने एसिड से हमला किया था। उस वजह से उसे 52 सर्जरी से गुजरना पड़ा था। उस समय उसके मेंटल और फिजिकल ट्रामा का कोई अंदाजा नहीं लगा सकता था। हम एक परिवार के रूप में टूट गए थे। मुझे भी थेरेपी से गुजरना पड़ा था, क्योंकि मेरे अंदर एक डर बैठ गया था कि मेरे पास से गुजरने वाला कोई भी इंसान मेरे ऊपर तेजाब फेंक सकता है।'


कंगना ने आगे लिखा, 'इसी वजह से जब भी कोई बाइक वाला या कार में बैठा इंसान मेरे पास के गुजरता था तब मैं अपना चेहरा ढक लेती थी। ये अत्याचार अभी बंद नहीं हुआ है। सरकार को इन अपराधों के खिलाफ बहुत कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है। मैं गौतम गंभीर से सहमत हूं। हमें एसिड फेकने वाले लोगों के खिलाफ बहुत सख्त कदम उठाना चाहिए।

 

दरअसल, मंगलवार (13 दिसंबर) को दिल्ली के द्वारका इलाके में एक शख्स ने 17 साल की लड़की पर एसिड फेका था। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  

Content Writer

suman prajapati