मेरा सिर शर्म से झुक गया, मैं अपने राष्ट्र की अखंडता की रक्षा नहीं कर पाईः कंगना रनौत

1/28/2021 1:46:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. गणतंत्र दिवस के मौके पर कृषि बिलों के खिलाफ किसानों की ट्रैक्टर रैली निकाली, लेकिन ये रैली देखते ही देखते हिंसा में बदल गई। लाल किले पर तिरंगे का अपमान किया गया और किसान संगठन के कुछ लोगों ने वहां केसरी झंडा लहराया। इतना ही नहीं, कुछ प्रदर्शनकारियी पुलिस पर हमला भी करते नजर आए। 26 जनवरी के बड़े मौके पर इस तरह का उपद्रव देख कर कुछ लोगों का खूब खोल उठा। आम लोगों के साथ कुछ सेलिलब्रेटीज ने भी इस घटना की निंदा की है। वहीं हर मुद्दे पर बोलने वाली कंगना ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी भड़ास निकाली। इसी बीच एक्ट्रेस का वो ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रही हैं कि वो इसे नजरअंदाज में असफल हो गईं।

PunjabKesari


कंगना रनौत ने प्रदर्शनकारियों की दिल्ली हिंसा की तस्वीरों को रिट्वीट करते हुए लिखा, "मैंने इसे नजरअंदाज करने की पूरी-पूरी कोशिश की, लेकिन मैं इसमें असफल रही। मैं इस कड़ी का बहुत छोटा हिस्सा हूं, लेकिन इसमें मेरी असफलता बहुत बड़ी है। कम से कम इसे देखकर ऐसा लगता है कि मेरा सिर शर्म से झुक गया। मैं अपने राष्ट्र की अखंडता की रक्षा नहीं कर पाई। मैं कुछ नहीं हूं, लेकिन फिर भी मैं सबकुछ हूं...और आज मैं असफल हूं।" 


बता दें इससे पहले भी कंगना ने इस हिंसा का जोरदार विरोध किया था और ऐसा करने वालों को गिरफ्तार करने की भी मांग की है। वहीं किसान आंदोलन में सबसे ज्यादा मुखर रहे पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की ऐसे समय में चुप्पी पर लोग उन पर खूब सवाल उठा रहे हैं। वहीं कंगना ने भी अपने एक ट्वीट में दिलजीत दोसांझ की चुप्पी पर तंज कसा था।

PunjabKesari

 


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News