राजनीति में आने को लेकर कंगना का ट्वीट ''ऐसे राज्य में चुनाव लडूंगी जहां चुनौतियां ज्यादा होंगी''

3/18/2021 2:05:07 PM

 
बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स में बिजी रहने के बावजुद भी देश दुनिया में चल रही गतीविधियों के बारे में काफी एक्टिव रहती हैं। वह दुनियादारी के मामले पर अपनी राय देने में कभी पीछे नहीं रहतीं। अब हाल ही में उन्होंने अपने राजनीति में आने के लेकर एक ट्वीट किया है और बताया है कि अगर वो राजनीति में आती भी हैं तो कहा से चुनाव लड़ेगी।

PunjabKesari


दरअसल, डॉ. चिगुरू प्रशांथ ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'अब मंडी लोकसभा क्षेत्र से उप चुनाव की तैयारी करेगी कंगना रनौत।' प्रशांथ ने यह ट्वीट वहां के सांसद रामस्वरूप शर्मा का निधन के बाद किया।


कंगना ने प्रशांथ के इस ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा 'मुझे 2019 के लोकसभा चुनाव में ग्वालियर से लड़ने का विकल्प दिया गया था। हिमाचल प्रदेश की जनसंख्या 70 से 80 लाख है। यहां पर गरीबी और अपराध अधिक नहीं है। अगर मैं राजनीति में आती हूं तो मैं ऐसे राज्य में आऊंगी जहां पर चुनौतियां बहुत ज्यादा होंगी और मैं मेहनत करके रानी बनने का प्रयास करूंगी। तुम जैसी छोटी मछली बड़ी बातें नहीं समझ पाएगी।'


एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'हिमाचल प्रदेश में आज एक राजनेता की मौत हुई है और हर बेवकूफ छोटी बातें करने में लगा है। उन्हें ऐसी बातें करने से पहले मेरे लेवल को समझना चाहिए। इस बात को ध्यान में रखें कि बब्बर शेरनी राजपूताना कंगना रनौत के बारे में आप बात कर रहे हैं तो आप छोटी बात ना करें।'

PunjabKesari


एक्ट्रेस के काम की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। इन दिनों वह फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा उनके पास 'तेजस' और 'मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लेजेंड ऑफ दिद्दा' जैसी फिल्में भी हैं।

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News