''तेजस'' से सामने आया Kangana का धमाकेदार लुक, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

7/5/2023 12:35:01 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है। जिसे सुन उनके फैंस काफी खुशी से झूम उठे हैं। 

 

कंगना की 'तेजस' की रिलीज डेट आई सामने
कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस का ऐलान किया था। जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने फिल्म से अपने लुक के साथ इसकी रिलीज डेट भी रीविल कर दी है। कंगना ने इस फिल्म से जुड़ी कुछ फोटोज अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की हैं। इन फोटोज में वह वायुसेना के पायलट के रुप में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी। कंगना ने लिखा- "वायुसेना के बहादुर पायलट के सम्मान में। फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रॉनी स्क्रूवाला की स्क्रूवाला की तेजस की कहाी एयरफोर्स पायलट तेजस गिल की एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी जर्नी को दिखाती है।" 

इस साल कंगना की ये फिल्में होगीं रिलीज 
बता दें कि, तेजस के अलावा कंगना रनोट की इस साल दो और फिल्में रिलीज होगीं। जिसमें 'चंद्रमुखी' और 'इमरजेंसी' शामिल हैं। चंद्रमुखी पैन इंडिया फिल्म होगी। जिसे हिंदी सहित तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। 

Content Editor

kahkasha