Sushant case: PM मोदी ने सुब्रमण्‍यम स्‍वामी के CBI जांच को लेकर लिखे पत्र को किया स्वीकार तो कंगना ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

7/26/2020 7:46:26 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में फैंस लगातार सीबीआई जांच तक कर रहे हैं। न सिर्फ फैंस बल्कि कई नेता और अभिनेता भी इस मांग ने अपनी आवाज उठा रहे हैं। बीते दिनों भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था, वहीं अब सुब्रमण्‍यम चिट्ठी पीएम तक पहुंच गई है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने चिट्ठी को स्‍वीकार कर लिया है।

PunjabKesari


इस बात की जानकारी देते हुए सुब्रमण्‍यम के वकील ईशकरण भंडारी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पीएम मोदी ने सुब्रमण्‍यम स्‍वामी की उस चिट्ठी को स्‍वीकार कर दिया है, जिसमें उन्‍होंने सुशांत राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।' 

 

 

PunjabKesari
ये ट्वीट देखते हुए कंगना ने टीम कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया करते हुए लिखा, 'हमारी संवेदनशील और जिम्मेदार सरकार सुशांत को न्याय दिलाने की हमारी एकमात्र आशा है और कई लोग जो अभी भी फिल्म माफिया द्वारा टार्गेटेड और बदनाम हो रहे हैं। हमारे माननीय प्रधान मंत्री जी बहुत-बहुत धन्यवाद।

बता दें सुब्रमण्यम स्वामी पीएम से सीबीआई जांच की मांग करते हुए पत्र में लिखा था, उनके वकील द्वारा निष्कर्षों से संकेत मिलता है कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए क्योंकि उनका मानना है कि बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड से जुड़े बड़े नाम मुंबई पुलिस पर दबाव डाल रहे हैं।
ये भी बता दें कि स्वामी ने इस मामले में देख रेख करने के लिए वकील  ईशकरण भंडारी को काम पर रखा था। बताते चले सुब्रमण्यम स्वामी से पहले शेखर सुमन और रूपा गांगुली और पप्पू यादव जैसे कई महान हस्तियां इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News