''नाचने गाने वाली'' कहने पर कांग्रेस के पूर्व मंत्री पर भड़की कंगना, बोली-''बेवकूक,मैं राजपूत हूं कमर नहीं हिलाती,हड्डियां तोड़ती हूं''

2/20/2021 9:16:43 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में हैं। बाॅलीवुड में फैले नेपोटिज्म से लेकर किसान आंदोलन और रिंकू मर्डर केस तक कंगना ने हर मुद्दे में अपनी राय रखी है। अपने इन्हीं बयानों की वजह से वह स्टार्स और कई नेताओं के निशाने पर भी आ जाती हैं। लेकिन कंगना भी इन सबको मुंह तोड़ जवाब देती हैं। ऐसा ही कुछ एक बार देखने को मिला।

PunjabKesari

हाल ही में कंगना ने कांग्रेस के पूर्व सांसद सुखदेव पांसे की टिप्पणियों पर पलटवार किया। दरअसल, कांग्रेस के पूर्व सांसद सुखदेव पांसे ने कंगना को 'नाचने गाने वाली' (आइटम गर्ल) बताया था। वहीं सांसद पर पलटवार करते हुए 'बेवकूफ' बताया।

PunjabKesari

कंगना ने ट्वीट कर लिखा-'ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं... मैं अकेली हूं जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था। मैंने बड़े हीरो (खान/कुमार) के साथ फिल्म करने को मना कर दिया था, जिसकी वजह से पूरा बॉलीवुडीया गैंग मर्द-औरतें मेरे खिलाफ हो गई हैं। मैं एक राजपूत महिला हूं मैं कमर नहीं हिलाती हूं, हड्डियां तोड़ती हूं।'

PunjabKesari


कांग्रेस के पूर्व सांसद और कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे सुखदेव पांसे ने कंगना को नाचने-गाने वाली बताया है।उन्होंने यह भी कहा है कि कंगना रणौत ने किसानों का अपमान किया है। सुखदेव पांसे ने यह भी आरोप लगाया कि राज्य पुलिस ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की है। पिछले हफ्ते कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि वह कंगना रणौत की फिल्म की शूटिंग के विरुद्ध प्रदर्शन करेंगे।

PunjabKesari

कांग्रेस ने शूटिंग करने से रोका

 कंगना मध्यप्रदेश में फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग कर रही थी और खबर आई कि कांग्रेस के कुछ नेता मध्यप्रदेश में 'धाकड़' की शूट रोकने के लिए आंदोलन करने की धमकी दे रहे थे। पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ केस दर्ज किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News