एयरपोर्ट पर कंगना रनौत का टशन, ''क्वीन'' के ट्रेंडी लुक ने फैंस को किया इंप्रेस

10/12/2019 2:21:59 PM

मुंबई: बाॅलीवुड हसीनाओं का एयरपोर्ट लुक हमेशा की ट्रेंडी और दिल जीतने वाला होता है। ये हसीनाएं हमेशा ही अपने लुक्स से फैंस को इंम्प्रेस करती हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर सोनम के आहूजा, मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा जोनास तक बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो अपने स्टाइलिश एयरपोर्ट अपीयरेंस से सबका दिल जीत लेती हैं।

वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत का तो एयरपोर्ट लुक हमेशा ही चर्चा में रहता है। एयरपोर्ट पर कंगना का साड़ी,सूट, कैजुअल, रॉक चिक लेदर लुक देखने को मिलता है। तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी कंगना को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया।

इस दौरान वह व्हाइट टाॅप के साथ चेक जाॅगर्स में गजब दिखीं। इसके साथ उन्होंने लाॅन्ग कोट कैरी किया था, जिसे उन्होंने अपने शोल्डर पर रखा था। मिनिमल मेकअप,न्यूड लिपस्टिक, कर्ली हेयर्स और कैटी शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने पीच कलर का बैग कैरी किया था। फुटविअर की बात करें तो उन्होंने गम बूट्स पेयर किए थे। कंगना की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों जयललिता की बायोपिक थलाइवा पर काम कर रही हैं। इसके लिए वह भरतनाट्यम सीख रही हैं। फिल्म में अपने किरदार के लिए एक्ट्रेस तमिल भाषा सीख रही हैं।

इस फिल्म में कंगना के चार लुक होंगे, जिसमें उन्हें अलग-अलग उम्र में दिखाया जाएगा। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म 'पंगा' में नजर आएंगी। 'पंगा' में उनके साथ नीना गुप्ता,ऋचा चड्ढा और पंजाबी सिंगर जस्सी गिल हैं। इसके साथ ही वह धाकड़ में भी दिखेंगी। 

Smita Sharma