IIFA में अपने साथ हुए अपमान पर कंगना ने ओपन लेटर लिखकर सैफ को दिया करारा जवाब !!

7/22/2017 2:03:47 PM

मुंबई: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में लगातार नेपोटिज्म को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं। एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार्स इस डिबेड में अपनी-अपनी बात रख रहे हैं। पिछले दिनों आईफा के मंच पर करण-वरुण-सैफ ने नेपोटिज्म डिबेट में कुछ इस तरह से कंगना का मजाक उड़ाया था कि बात बहुत ही बढ़ गई थी। इस अवॉर्ड फंक्शन के बाद वरुण से लेकर सैफ तक सभी ने कंगना से माफी मांगी थी। यहां तक कि सैफ ने तो एक ओपन लेटर तक लिख डाला था, जिसमें उन्होंने कहा था कि नेपोटिज्म के लिए सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स को ही दोष देना गलत है। हाल ही में सैफ के इसलेटर का जवाब का कंगना ने भी ओपन लेटर लिखकर करारा जवाब दिया है।

इस ओपन लेटर की शुरुआत मे ही कंगना ने यह साफ लिखा है कि यह किसी तरह की लड़ाई नहीं है। यह केवल विचारों का आदान-प्रदान है। कंगना ने अपने ओपन लेटर में कहा है कि उन्हें सैफ के द्वारा लिखा गया ओपन लेटर पढ़कर उतना ही दुख हुआ है, जब उन्होंने इस मुद्दे पर करण जौहर का ब्लॉग पढ़ा था। कंगना ने सैफ के जैनेटिक वाली बात पर तंज कसते हुए कहा है कि अगर जेनेटिक के हिसाब से ही चीजें होती तो शायद वो आज एक किसान होती, न कि एक अभिनेत्री।

कंगना ने अपने ओपन लेटर में लिखा है कि एक्सेलेंसी एक जनरेशन से दूसरी जनरेशन में नहीं जा सकती है। अगर हम अपने हुनर को अपने बच्चों में दे पाते तो शायद हमारे पास एक से ज्यादा आइनस्टाइन, द विंची, शेक्सपियर, विवेकानंद, स्फीफेंस हॉकिन्स जैसे महान लोग होते।