राम मंदिर पर ''अपराजित अयोध्या'' फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

11/25/2019 1:48:08 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कंगना रनौत अपने नए प्रोजेक्ट्स को बैक-टू-बैक शेयर कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में जयललिता की बायोपिक का पहला लुक शेयर किया, जिसका टाइटल था, 'थलाइवी'। एक्ट्रेस इस बात का खास ध्यान रखती है कि उनकी पसंद दर्शकों को पसंद आए और कभी भी दर्शकों को एक जैसा ना लगे। यही कारण है कि वह लीक से हटकर काम करती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस एक इंट्रेस्टिंग फिल्म के लिए अपने मेकर्स के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह 'अपराजित अयोध्या' नाम की एक फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी, जो राम-मंदिर कोर्ट केस पर आधारित है और सुर्खियां बना रही है।

यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी और इसे बाहुबली सीरीज के निर्माता केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा।

कंगना रनौत ने बताया, “राम मंदिर कई वर्षों से एक ज्वलंत विषय रहा है। मैं 80 के दशक में पैदा हुए एक बच्चे के रूप में, नेगेटिव वे में अयोध्या नाम सुनकर बड़ी हुई हूं, क्योंकि जिस जगह राजा का जन्म हुआ, जो बलिदान का प्रतीक था, वो संपत्ति विवाद का विषय बन गया। इस मामले ने भारतीय राजनीति का चेहरा बदल दिया और इस फैसले ने भारत की धर्मनिरपेक्ष भावना को मूर्त रूप देते हुए सदियों पुराने विवाद को अब समाप्त कर दिया है। 'अपराजित अयोध्या' को जो बात अलग बनाती है वह यह है कि यह एक शख्स की गैर-आस्तिक से आस्तिक होने की जर्नी है। और, एक तरह से, यह मेरी पर्सनल जर्नी है, मैंने फैसला किया कि यह मेरे पहले प्रोडक्शन के लिए सबसे सही सब्जेक्ट रहेगा। 
 

Edited By

Akash sikarwar