kangana Ranaut ने देखी ऐश्वर्या की फिल्म Ponniyin Selvan 2, रिव्यू शेयर कर दिए इतने स्टार

5/8/2023 11:17:44 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 हाल ही में रिलीज हुई है। रिलीज के बाद से ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। 28 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म कुछ ही दिनों में 300 करोड़ के आकड़े पर पहुंचने वाली है। हर तरफ फिल्म के शानदार स्क्रीनप्ले के लिए सहारना मिल रही है। वहीं, ऐश्वर्या राय की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही है। ऐसे में अब बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत ने फिल्म देख ली है, और इस पर अपना रिव्यू शेयर किया है। 

 

कंगना ने की ऐश्वर्या के फिल्म की तारीफ
कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐश्वर्या की फिल्म का अपना खुद का रिव्यू शेयर किया है। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी थिएटर से निकलते हुए अपनी फोटो पोस्ट तर फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा- "आज दोस्तोों के साथ सुपरहित पीएस 2 देखी। यह एक नाटकीय अनुभव है। इसे मिल न करें।" साथ ही फिल्म को 5 स्टार भी दिए हैं। 

फिल्म में नजर आए ये स्टार्स 
बता दें कि, इस फिल्म में ऐश्वर्या राय, चियान विक्रम, प्रकाश राज, तृषा कृष्णन, कार्थी, शोभिता धुलपाला सहित कई सितारे हैं। यह पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई फिल्म है। फिल्म का डायरेक्शन मणिरत्नम ने किया है। इस फिल्म को  हिंदी सहित तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News