कंगना-दिलजीत की लड़ाई में कूदी फूड डिलिवरी सर्विस,एक्ट्रेस बोली-''हम तो एक हो जाएंगे हमारे चक्कर में तुम सड़क पे मत आ जाना भाई''

12/18/2020 12:06:17 PM

मुंबई: कंगना रनौत अपने बेबाक भरे अंदाज को लेकर जानी जाती हैं। कंगना उन्हें ट्रोलर करने वालों को हमेशा ही मुंहतोड़ जवाब देती हैं। हाल ही में कंगना ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में  एक फूड डिलिवरी सर्विस के ट्विटर हैंडल को टैग करते अपना गुस्सा उतारा है।

कंगना ने फूड डिलिवरी सर्विस पर उनके और दिलजीत दोसांझ के बीत हो रहे झगड़े में रेफरी का रोल निभाने का आरोप लगाया। एक्ट्रेस ने सर्विस को धमकी देते हुए सड़क पर आ जाने की बात भी कही है।

कंगना ट्वीट कर लिखा- 'यह फूड डिलिवरी सर्विस का ट्विटर हैंडल दिलजीत दोसांझ और मेरे बीच रेफरी की भूमिका में मजर आ रहा है। यह खुलकर मेरा मजाक उड़ा रहा। इसने दिलजीत द्वारा कंगना के रेप वाले ट्रेंड को भी सपॉर्ट किया है। हम एक इंडस्ट्री में काम करते हैं आज लड़ेंगे कल एक हो जाएंगे, तुम अपना देखो हमारे चक्कर में सड़क पे मत आ जाना भाई।'

बता दें कि कंगना किसान आंदोलन को लेकर आए दिन कई ट्वीट कर रही हैं। इन ट्वीट्स के चलते कंगना कई बार लोगों के निशाने पर आ गईं हैं। पिछले दिनों अपने ट्विटर हैंडल से प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ को निशाने पर लिया था।अपने कई ट्वीट्स में कंगना ने हैशटैग दिलजीत कित्थे आ ( दिलजीत कहा है?) यूज किया था। 
 

Smita Sharma