कंगना ने बताया अपना 2021 का प्‍लान, कहा-''केदारनाथ और पुरी जगन्नाथ जाना चाहती हूं''

12/22/2020 2:20:18 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ट्विटर पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले स्टार्स में से एक हैं। कंगना अपने विचार और डेली लाइफ से जुड़ी कई चीजें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

हम सब जानते हैं कि कंगना काफी धार्मिक हैं इसलिए ही वह वह अपने नए साल की शुरुआत पर धार्मिक जगहर पर जाना चाहती हैं। इस बात की जानकारी खुद कंगना ने ट्वीट कर दी।

 

कंगना ने मां के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा-'कुछ साल पहले मैंने माताजी के साथ काशी विश्वनाथजी के दर्शन किए, मैंने 7 ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए हैं, मैं चाहती हूँ कि 2021 में केदारनाथ जाकर मेरे 8 ज्योतिर्लिंग के दर्शन हो जाएं, अगले साल मैं पुरी जगन्नाथ भी जाना चाहती हूं और आप?'

इससे पहले कंगना ने बताया था कि वह जल्‍द ही एक मंदिर बनाना चाहती हैं। उन्‍होंने कहा था कि मां दुर्गा ने उन्‍हें उनका मंदिर बनाने के लिए चुना है। देवी बहुत दयालु हैं, उनकी चाहत है कि वह एक दिन मंदिर बनाएं जो मां की महिमा और हमारी महान सभ्‍यता से मेल खाएगा। जय माता दी। कंगना के काम की बात करें तो उन्होंने हाल ही में फिल्‍म 'थलाइवी' की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा वह  धाकड़ और तेजस जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

Smita Sharma