अपनी कंट्रोवर्सी छोड़ वीर दास के बयान के पीछे पड़ी कंगना, बोलीं- 'ऐसा काम आतंकवाद से कम नहीं है, सख्त कार्रवाई होनी चाहिए'

11/17/2021 11:22:53 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्सर अपने विवादित बयानो के चलते सुर्खियों में रहने वाले कॉमेडियन वीर दास एक बार फिर अपने बेबाक बयान के चलते विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। हालांकि, बयान पर बवाल मचता देख कॉमेडियन ने माफी मांग ली है, लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस  कंगना रनौत ने वीर दास पर निशाना साधा है और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 


कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबी पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने वीर दास के काम की आतंकवाद से तुलना की है। कंगना ने लिखा- जब आप सभी भारतीय पुरुषों को सामूहिक-बलात्कारी के रूप में सामान्यीकृत करते हैं तो यह दुनिया भर में भारतीयों के खिलाफ नस्लवाद को बढ़ावा देता है ... चर्चिल ने बंगाल में पड़े अकाल के दौरान मदद करने को लेकर होने वाले विचार-विमर्श के दौरान कहा था कि भारत के लिए कोई भी मदद नाकाफी होगी क्योंकि भारतीय खरगोश की तरह बच्चे पैदा करते हैं। वे इस तरह मरने के लिए बाध्य हैं। उन्होंने भूख के कारण लाखों लोगों की मौत के लिए भारतीयों की प्रजनन क्षमता को ही दोषी ठहराया ... पूरी जाति को टारगेट करने वाला ऐसा रचनात्मक कार्य आतंकवाद से कम नहीं है ... ऐसे अपराधियों @virdas के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।"

PunjabKesari

 

दरअसल वॉशिंगटन डीसी में जॉन एफ कैनेडी सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स में अपने परफॉर्मेंस का वीडियो उन्होंने यूट्यूब पर शेयर किया जिसके बाद वह निशाने पर आ गए।

PunjabKesari


इस छह मिनट के वीडियो में वीर दास ने देश के लोगों के दोहरे चरित्र पर बात की जिसमें उन्होंने कोविड-19 महामारी, दुष्कर्म की घटनाओं और हास्य कलाकारों के खिलाफ कार्रवाई से लेकर किसान प्रदर्शन जैसे मुद्दों को अपनी कॉमेडी का हिस्सा बनाया। इस वीडियो क्लिप में वीर दास को कहते सुना जा सकता है, 'मैं एक ऐसे भारत से आता हूं, जहां दिन मे स्त्री की पूजा होती है और रात में उनके साथ दुष्कर्म होता है। मैं उस भारत से आता हूं जहां आप AQ1 9000 है फिर भी हम अपनी छतों पर लेटकर रात में तारें गिनते हैं। मैं उस भारत से आता हूं जहां हम वेजेटेरियन होने में गर्व महसूस करते हैं लेकिन उन्हीं किसानों को कष्ट देते हैं।'

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News