कंगना रनौत पर चढ़ा आदियोगी शिव का रंग, महादेव की भक्ति में डूबी क्वीन की आश्रम से सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

4/10/2021 3:17:40 PM

मुंबई: कंगना रनौत की भग्वान में अटूट आस्था है। उन्हें अक्सर मंदिर के बाहर स्पाॅट किया जाता है। बीते दिनों ही कंगना राजस्थान के श्रीनाथजी मंदिर पहुंचीं थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। वहीं अब काम से ब्रेक से लेकर कंगना सद्गुरु के आश्रम पहुंची।

आश्रम में उन्होंने भगवान शिव की आराधना की। शिव भक्ति करते की तस्वीरें कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर में कंगना सी ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रही हैं।

कंगना के शिवलिंग के आगे आंख बंद कर उनकी भक्ति में लीन दिख रही हैं। क्वीन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि कंगना अक्सर सद्गुरू से मिलती रहती हैं और उनके आश्रम भी विजिट करती हैं।कंगना कहती हैं कि उन्हें यहां बहुत अच्छा लगता है और काफी शांति मिलती है।इससे पहले भीं कंगना आश्रम में कई बार दिखाई दे चुकी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। यह फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज हो रही थी लेकिन कोरोना के कारण पोस्टपोन कर दी गई है। हालांकि अब यह फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है। इसके अलावा कंगना तेजस और धाकड़ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

 

Content Writer

Smita Sharma