फैमिली संग हरमंदिर साहिब में नतमस्तक हुईं कंगना,लोगों का दिल जीतने की कोशिश में 'क्वीन'

5/31/2021 12:39:52 PM

मुंबई: डेडली कोरोना वायरस की वजह से आम लोगों की तरह ही स्टार्स भी पिछले कुछ महीने ज्यादातर घरों में कैद रहे। ऐसे में बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी फैमिली के साथ खूब समय बिता रही हैं। अपने परिवार के साथ मनाली में समय बिता रहीं कंगना रनौत हाल ही में अमृतसर पहुंची। अमृतसर पहुंचते ही कंगना धार्मिक स्थल स्वर्ण मंदिर पहुंचे। इस दौरान की खूबसूरत तस्वीरें कंगना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

तस्वीरों में कंगना फैमिली के साथ  गोल्डन टेंपल के सामने नतमस्तक हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान कंगना ब्लू कलर के सूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने सिर को दुपट्टे से ढक रखा है। कंगना ने यहां कड़ा प्रसाद का भी मजा लिया।

इन तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने लिखा-आज मैं श्री हरमंदिर साहिब गोल्डन टेंपल गई थी. मेरा पालन-पोषण नॉर्थ में हुआ है और मेरे परिवार का हर सदस्य कई बार गोल्डन टेंपल जा चुका है लेकिन मैं पहली बार गई थी।गोल्डन टेंपल की सुंदरता और दिव्यता देखकर दंग रह गई।

सिक्खों का दिल जीतने में कंगना

इन तस्वीरों को देख लग रहा है कि कंगना रनौत अब सिखों का दिल जीतने की कोशिश कर रही हैं। दरअसल, किसान आंदोलन के दौरान कंगना ने कई आपत्तिजनक ट्वीट किए थे।

उन्होंने किसानों को आंतकवादी तक कह दिया था। इस वजह से उनके और  सिंगर दिलजीत दोसांझ की ट्विटर वॉर हुई थी। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इतना ही नहीं कंगना के खिलाफ दिल्ली के गुरुद्वारा सिख प्रबंधक कमेटी ने पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दर्ज कराई थी।


वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की फिल्म 'थलाइवी' रिलीज होने वाली थी। मगर कोरोना की दूसरी लहर के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया है। यह फिल्म तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। इसके अलावा वह 'तेजस' और 'धाकड़' में नजर आने वाली हैं।
 

Content Writer

Smita Sharma