नानी से मिलने उनके गांव पहुंची कंगना रनौत, हिमाचल की फेमस डिश का मजा लेती दिखीं एक्ट्रेस

7/20/2020 3:30:38 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों नेपोटिज्म, सुशांत सिंह राजपूत और आउटसाइडर्स को लेकर दिए गए इंटरव्यू और अपने बयानों की वजह से सोशल साइट पर छाई हुईं। इन सबके अलावा वह अपनी हालिया तस्वीरों को लेकर भी काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। दरअसल, कंगना इन दिनों अपने होम टाउन में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सामने आती रहती है।

हाल ही में कंगना अपनी नानी से मिलने उनके गांव गईं। इस दौरान की तस्वीरें कंगना की बहन ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। सामने आई पहली तस्वीर में कंगना अपनी नानी के पास बैठी दिख रही हैं और दोनों ही किसी बात पर हंस रहे हैं।

वहीं इसी के साथ रंगोली ने हिमाचल की फेमस डिश (पतौड़े) की तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'कंगना आज अपनी नानी के घर गई जो साधोट नाम के गांव में है। ये छोटा सा गांव हिमाचल प्रदेश में स्थित है। कंगना की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना के पास दो फिल्में हैं। वे मशहूर एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जयललिता की बायोपिक में काम कर रही हैं।फिल्म को तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा जिसमें तमिल, तेलुगू और हिंदी शामिल हैं। इसके अलावा वे फिल्म 'धाकड़' में नजर आएंगी।इस फिल्म को रजनीश घई ने डायरेक्ट किया है।


 

View this post on Instagram

Kangana went to her Nani house today in Sadhot a little village in Himanchal Pardesh.... 💓💓💓

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

Smita Sharma