राहु केतु मंदिर में पूजा अर्चना के साथ कंगना ने की नए साल की शुरूआत, बोलीं- मुझे इस साल FIR कम और लव लेटर्स ज्यादा चाहिए

1/1/2022 1:11:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2021 के बाद 2022 में दस्तक दे दी हैं। नए साल की शुरूआत के साथ ही लोगों के चेहरों पर नई आशाओं और खुशियों की चमक देखने को मिल रही है। लोग जश्न मनाते हुए अपने नए साल की शुरूआत कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पूजा अर्चना करते हुए नए साल का स्वागत किया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और उन्हें नए साल की बधाई भी दी है।

PunjabKesari


दरअसल, कंगना रनौत ने न्यू ईयर के अवसर पर तिरुपति बालाजी मंदिर और राहु केतु मंदिर के दर्शन किए, जहां एक्ट्रेस भक्ति के रंग में रंगी दिखाई दीं। मंदिर में पूजा अर्चना के बाद एक्ट्रेस ने गाय को अपने हाथों से चारा भी खिलाया और काफी खुश दिखाई दीं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- ''दुनिया में एक ही राहु केतु मंदिर है... यह तिरुपति बालाजी के बहुत करीब है…..वहां कुछ रसम रिवाज किए…. पांच मौलिक लिंगों में से वायु (वायु तत्व) लिंडा भी यहीं स्थित है…. काफी उल्लेखनीय जगह…. मैं वहां अपने प्यारे दुश्मनों की रहमत के लिए गई थी, इस साल मुझे कम पुलिस शिकायत / एफआईआर और ज्यादा लव लेटर चाहिए…। जय राहु केतु जी की''

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में कंगना क्रीम कलर की साड़ी और बालों का बन बनाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

इसके अलावा कंगना ने तिरुपति बालाजी मंदिर के दर्शन के बाद की भी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो रेड सिल्क साड़ी और गोल्डन ज्वेलरी में गॉर्जियस दिख रही हैं।
इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने नए साल की बधाई देते हुए लिखा-सभी को नए साल की शुभकामनाएं… तिरुपति बालाजी के आशीर्वाद से इस साल की शुरुआत...आशा है कि यह एक यादगार है।

 


कंगना की ये पोस्ट उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं और वे कमेंट कर एक्ट्रेस को बर्थडे विश भी कर रहे हैं।
काम की बात करें तो कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्में धाकड़ और तेजस हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News