Airport Look: बिना मेकअप मैक्सी ड्रेस में कंगना, वहीं क्रॉप टॉप में फिट दिखीं उर्वशी

5/25/2019 1:28:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने बेस्ट लुक्स के लिए जानी जाती हैं। कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर कम्फ़र्टेबल अवतार में बॉलीवुड हसीनाओं को स्पॉट किया जाता है। आए दिन इनको अलग-अलग जगह पर स्पाॅट किया जाता। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है। ये स्टार्स जहां भी जाते हैं कैमरा उनको फॉलो करना नहीं भूलता। चाहे कोई जिम हो या फिर एयरपोर्ट हर जगह मीडिया इन पर अपनी नजर रखती है। हाल ही में एयरपोर्ट पर कंगना रनौत और उर्वशी रौतेला को किया गया।

एक्ट्रेस कंगना रनौत बेबाक बयान के साथ-साथ डिफ्रेंट स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। चाहें मौका किसी पार्टी का हो या एयरपोर्ट पर, कंगना अपने फैशन सेंस से खुद को बॉलीवुड की क्वीन साबित कर ही देती हैं। हाल ही में कंगना को कोयंबटूर जाते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले उनको पैपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान कंगना डार्क ग्रीन कलर की मैक्सी ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। 32 की कंगना ने ड्रेस के साथ डबल बन और अपनी शेड्स को कूल अंदाज में नेक पर लगाए हुए नजर  आ रही हैं। हर बार की तरह उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। 

वहीं, दूसरी तरह उर्वशी को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 25 की उर्वशी इस दौरान ब्लू क्रॉट टॉप के साथ लोअर पहने हुए बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं।

खुले हुए बाल और ब्लैक शेड्स उनके स्वैग लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था। उन्होंने हर बार की तरह मीडिया को स्टाइल के साथ पोज दिए। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ 'पागलपंती'  में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट भी नजर आएंगे और ये एक कॉमेडी बेस्ट फिल्म होगी। लंबे समय बाद उर्वशी किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म इसी साल 22 नवंबर को रिलीज होगी। वहीं, कंगना इन दिनों 'पंगा' की शूटिंग में बिजी हैं। जनवरी में कंगना की फ़िल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज़ हुई थी, जिसमें वो रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखी थीं।  उनकी आने वाली फ़िल्मों में 'पंगा' के अलावा 'मेंटल है क्या' शामिल हैं।

 

Neha