महज एक हफ्ते में ही कोरोना फ्री हुए सोनू सूद तो कंगना बोलीं-आपको लोगों को भी वैक्सीन के लिए जागरुक करना चाहिए

4/24/2021 10:44:57 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में  एक्टर ने कोरोना वायरस को मात दी है। उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। कोरोना काल में सोनू सूद का लोगों की मदद का प्रयास लगातार जारी है। वे हर संभव तरीके से लोगों की मदद कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कोरोना महामारी को लेकर एक्टर से एक खास अपील की है। अब उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


कंगना रनौत ने सोनू सूद को ट्वीट करते हुे लिखा- ''सोनू जी आपने वैक्सीन का फर्स्ट डोज लिया और मैं देख रही हूं क्योंकि आप इसी वजह से जल्द ही रिकवर हो पाए। आपको भारत में बनी वैक्सीन की तारीफ करनी चाहिए और लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए जागरुक करें। क्योंकि यह टन पहले की तरह 1 मई के बाद समाप्त नहीं होता। ''

 

बता दें, सोनू सूद बीते शुक्रवार कोरोना नेगेटिव आए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपनी एक तस्वीर शेयर करके दी, जिसमें वो मास्क लगाए दिखाई दिए।

 

PunjabKesari

 

 

इसके साथ ही इस फोटो के कैप्शन में सोनू सूद ने लिखा- टेस्टड कोविड 19 निगेटिव। बता दें कि 17 अप्रैल को सोनू सूद कोविड पॉजिटिव हुए थे और महज एक हफ्ते में ही उन्होंने कोरोना से राहत पा ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News