फ्रेंड्स संग कंगना की अनसीन तस्वीरें, देखें एक्ट्रेस की हाॅस्टल लाइफ के खास पल

5/16/2020 11:53:15 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत चाहे खुद सोशल मीडिया पर नहीं हैं लेकिन उनकी टीम कंगना के नाम पर इंस्टा अकाउंट चलाती हैं। कंगना की टीम आए दिन एक्ट्रेस से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कंगना की टीम ने कंगना रनौत की कई सारी पुरानी अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

सामने आईं तस्वीरों में कंगना अपने फ्रेंड सर्किल के साथ चिल करती दिख रही हैं। सामने आईंं इन तस्वीरों में कभी फ्रेंड संग साइकिल पर घूमती दिख रही हैं। कभी रेस्टोरेंट में बैठ चिल करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना की टीम ने लिखा-'True Nostalgia** 2003 की इन तस्वीरों से ओब्सेस हैं, जब कंगना चंडीगढ़ में  DAV 15 Girls School हॉस्टल में थी।''

PunjabKesari

अपनी फ्रेंड के साथ चिल करते हुए, मिस इवनिंग टियारा फ्लॉन्ट करते हुए, लेट नाइट मेकअप ट्यूटोरियल,स्कूल की मैस में एक साथ खाना और जिंदगीभर के लिए मेमोरीज बनाते हुए। सामने आईं इन तस्वीरों में कंगना को पहचान पाना भी बहुत मुश्किल है। कंगना काफी क्यूट नजर आईं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट पर कंगना हाल ही में फिल्म पंगा में नजर आईं थीं। कंगनाजल्द ही फिल्म धाकड़, थलाइवा और तेजस जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News