किसान आंदोलन: कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस के बहाने कंगना ने दिलजीत को घेरा,कहा-''मैंने लिब्रु की टांग खींचने का मौका गवा दिया''

2/15/2021 3:53:34 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह ट्विटर पर हर दिन किसान आंदोलन को लेकर कोई ना कोई ट्वीट करती रहती हैं। हर दिन कोई न कोई कंगना के ट्ववीट का निशाना बनता रहता है। अब हाल ही में कंगना ने इशारों ही इशारों में दिलजीत दोसांझ को घेरा, जिसमें मीना हैरिस के बारे में टिप्पणी की गई है।

PunjabKesari

कंगना ने अपने ट्विटर पर एक खबर को पोस्ट किया है जो भारत में किसानों के आंदोलन में कूदीं भारतीय मूल की अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस को लेकर है। इसमें कहा गया है कि व्हाइट हाउस के वकीलों ने मीना हैरिस को कहा है कि वे अपना निजी ब्रांड बनाने के लिए कमला हैरिस का इस्तेमाल बंद करें। व्हाइट हाउस मीना का हरकतों से नाखुश है। कंगना ने इसी पोस्ट पर रिएक्शन दिया है।

PunjabKesari

 

उन्होंने कहा- मैं जानती थी ये होने वाला है। इसके साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए दिलजीत को लिब्रु करते हुए लिखा-मैंने उसकी टांग खींचने का मौका गवा दिया। कोई बात नहीं अगली बार…

PunjabKesari

बता दें कि मानी हैरिस ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन का न सिर्फ समर्थन किया था बल्कि कहा था कि हिन्दुस्तान का लोकतंत्र खतरे में हैं। इसपर कंगना ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News