भारत बंद के खिलाफ कंगना का ट्वीट, बोलीं-''चलो देशभक्तों देश का एक टुकड़ा तुम भी मांग लो आजा ओ सड़क पे और धरना दे दो''

12/8/2020 11:18:18 AM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। विवादित कृषि कानूनों पर चल रहे किसानों के आंदोलन पर ट्वीट कर चर्चा में आईं कंगना ने अब भारत बंद को लेकर ट्वीट किया।

PunjabKesari

कंगना का ये ट्वीट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। कंगना ने अपने ट्वीट में सद्गुरू का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो प्रोटेस्ट को लेकर बात करते दिखाई दे रहे हैं।

 

 

कंगना ने वीडियो के साथ ट्वीट कर लिखा-'आओ भारत को बंद कर देते हैं, यूं तो तूफानों कि कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज मरती है हर उम्मीद यहां, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी मांग लो, आजाओ सड़क पे और तुम भी धरना दो, चलो आज यह किस्सा ही खत्म करते हैं।' कंगना का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। जहां कुछ लोग कंगना के सपोटर्स उनके सपोर्ट में हैं वहीं, कुछ उनके इस ट्वीट की आलोचना कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि पहले कंगना किसान आंदोलन पर किए अपने एक ट्वीट को लेकर खासा विवादों में घिर गई थीं। कंगना ने प्रोटेस्ट में आई एक बुजुर्ग महिला को 100 रुपये दिहाड़ी के आंदोलनकारी कह दिया था।कंगना के इस बयान की लोगों ने काफी निंदा की थी। दिलजीत दोसांझ और हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर कंगना की जमकर आलोचना की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News