ऑक्सीजन की कमी:कंगना के निशाने पर दिल्ली और मुंबई के CM, मांगा पीएम केयर्स फंड द्वारा दिए गए पैसों क

4/25/2021 12:14:41 PM

मुंबई: देश में कोरोना के कारण हाहाकार मचा हुआ है। हर दिन साढ़े तीन लाख नए कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। प्रतिदिन हजारों की मरीज की मौत हो रही है। अस्पतालों में एक तरफ बेड की कमी तो दूसरी तरफ ऑक्सीजन की किल्लत। इसके कारण सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने है। लोग भी देश के प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी और राज्यों के मुख्यमंत्रियों से अस्पतालों में एक तरफ बेड की कमी और ऑक्सीजन की किल्लत होने पर सवाल कर रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच अपने बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपने निशाने पर लिया।दोनों के खिलाफ कंगना ने एक ट्वीट किया है।

PunjabKesari

कंगना ने अपने ट्वीट में 2 तस्वीरें लगाई हैं। इसमें उद्धव ठाकरे और अरविंद केजरीवाल नजर आ रहे हैं। कंगना के ट्वीट के मुताबिक केजरीवाल और उद्धव सरकार को जनवरी में ही ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए प्रधानमंत्री केयर फंड से धनराशि स्वीकृत की गई थी। फिर भी ऐसा नहीं हो सका।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा-'पीएम केयर्स फंड के जो पैसे आवंटित किए गए वो कहां गए? इन दोनों ने ऑक्सीजन प्लांट क्यों नहीं बनवाए? हम लोगों को इनके द्वारा खर्च किए गए पैसों का जवाब और हिसाब चाहिए।' कंगना के इस ट्वीट पर अब प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है। कोई कंगना के समर्थन में है तो कोई उनका विरोध कर रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि कंगना फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। कंगना को अक्सर बाॅलीवुड स्टार्स से ट्विटर पर वार करते देखा जाता है। इतना ही नहीं कंगना तेज तरार राजनेताओं से भी आए दिन पंगा लेती रहती हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। फिल्म इस महीने रिलीज होने वालूी थी लेकिन कोरोना के चलते रिलीज डेट को टाल दिया गया है। इसके अलावा कंगना धाकड़ और तेजस जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News