शूटिंग से समय निकाल क्रू मेंबर के बर्थडे में शामिल हुईं कंगना, वाइन का गिलास थाम टीम संग चिल करती नजर आईं ''क्वीन''

1/15/2021 1:49:09 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो पर वह अपने लिए समय निकाल ही लेती हैं। इतना ही नहीं कंगना अपने क्रू मैंबर्स के सात भी एकदम परिवार वाला बर्ताव रहती हैं। वह उनके बर्थडे से लेकर कई विशेष दिनों को याद रखती हैं।

यही वजह से हैं कि कंगना फिल्म धाकड़ की शूटिंग से समय निकाल क्रू मैंबर की बर्थडे पार्टी में पहुंची। स्टंटवूम मरीना यॉरदानोवा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें कंगना ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में थलाइवी स्टार क्रू के साथ मस्ती करते नजर आ रही हैं।

वह हाथ में वाइन का गिलास थाम चिल कर रही हैं। लुक की बात करें तो कंगना डेनिम जैकेट, चेक्ड ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। नो मेकअप लुक में भी कंगना खूबसूरत नजर आईं। कंगना ने अपने बालों को ओपन रखा था। फैंस कंगना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस तामिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा तेजस में भी काम करेंगी। इसके अलावा कंगना ने हाल ही फिल्म मणिकर्णिका फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने का ऐलान किया था। कंगना जल्द 'मणिकर्णिका रिटर्न्स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' में दिखाई देंगी। हालांकि इस फिल्म के ऐलान के बाद ही 'पंगा गर्ल' पर चोरी का आरोप लग गया। 'दिद्दा' के राइटर आशीष कौने आरोप लगाया कि कंगना ने उनकी कहानी चुराई है।


 

Smita Sharma