कंगना रनौत ने आमिर खान को ''बेचारा'' कहकर किया ट्रोल, कहा ''उन्होंने नाटक करने की पूरी कोशिश की...''

2/11/2023 2:12:51 PM

मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल के अपने एक ट्वीट में कंगना आमिर खान को ट्रोल करती नज़र आ रही हैं। दरअसल राइटर शोभा डे के बुक लॉन्च के मौके पर आमिर से पूछा गया कि, अगर कभी राइटर पर बायोपिक बनी तो उनका किरदार कौन निभाएगा? इसके जवाब में उन्होंने दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट का नाम लिया। हालांकि शोभा ने उन्हें कंगना की याद दिलाई। इस पर आमिर ने कहा, 'हां, वह भी इसे अच्छी तरह से निभाएंगी, कंगना इसे बखूबी निभाएंगी। वह एक मजबूत एक्ट्रेस हैं।”

हालांकि कंगना को लगता है कि आमिर उनका नाम नहीं लेना चाहते थे और उन्होने बस उसका नाम लेने की एक्टिंग की हैं। कंगना ने शनिवार सुबह एक ट्वीट में लिखा, “बेचारा आमिर खान … हा हा उन्होंने नाटक करने की पूरी कोशिश की जैसे वह नहीं जानते कि मैं केवल तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री हूं, उनमें से किसी का भी उल्लेख नहीं किया गया है … धन्यवाद @DeShobhaa जी मुझे आपकी भूमिका निभाना अच्छा लगेगा”। उन्होंने आगे कहा, "शोबा जी और मेरे राजनीतिक विचारों का विरोध है, लेकिन यह उन्हें मेरी कला, कड़ी मेहनत और मेरे शिल्प के प्रति समर्पण को स्वीकार करने से नहीं रोकता है, जो किसी की अखंडता का प्रतिबिंब है और वैल्यू सिस्टम... आपकी नई किताब के लिए शुभकामनाएं मैम।' उन्होंने कहा, "हा हा वह सेल्फ मेड, तेजतर्रार और सुपर इंटेलिजेंट है... वह क्यों चाहती है कि कोई बेसिक उसकी भूमिका निभाए.. मैं बहुत खुशनसीब हूं कि उसने मुझे याद किया... और मैं शोभा जी का किरदार निभाना पसंद करूंगी.. यह दुनिया में लड़की का प्यार है।" अराजकवादी पुरुष”।

 

कंगना लंबे समय से आमिर पर कई मौकों पर हमला बोल चुकी हैं। कंगना ने पहले एक इंटरव्यू में कहा था, “जब आमिर ने मुझे दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार के लिए बुलाया, तो मैं अंबानी के घर गई। मेरे लिए दंगल महिला सशक्तिकरण के बारे में एक फिल्म थी। लेकिन मेरे किसी भी ट्रेल के लिए उनके पास समय नहीं है। मेरी दो-तीन फिल्में आ रही हैं, लेकिन मुझे उम्मीद नहीं है कि लोग उनके बारे में लिखेंगे। 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi