ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर कर कंगना ने खुद को बताया ग्लोब की सबसे ''काबिल एक्ट्रेस'', यूजर्स बोले-आ गई अटेंशन जीवी

2/9/2021 3:27:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्रांसफॉर्मेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं और फैंस भी कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari


कंगना ने ये तस्वीरें शेयर करते हुे खुद को ग्लोब का बेहतरीन परफॉर्मर बताया है। एक ट्वीट शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- मैसिव ट्रांसफॉर्मेशन अलर्ट, एक परफॉर्मर के तौर पर मैं जितनी रेंज दिखाती हूं, इस ग्लोब में किसी और एक्ट्रेस में अब तक नहीं है। लेयर्ड किरदार दिखाने के लिए मेरे पास मेरिल स्ट्रीप जैसा रॉ टैलंट है वहीं एक्शन और ग्लैमर के लिए गल गडोट जैसा। इसके साथ कंगना ने 'थलाइवी' और 'धाकड़' की तस्वीरें शेयर की हैं।

 

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, मैं ओपन डिबेट के लिए तैयार हूं, अगर इस ग्रह पर कोई और एक्ट्रेस मुझसे ज्यादा रेंज और बेहतरीन क्राफ्ट दिखा सके तो मैं वादा करती हूं कि अपना अहंकार छोड़ दूंगी। तब तक मैं इस गर्व का सुख ले सकती हूं।


कंगना की ये ट्रांसफॉर्मेशन तस्वीर जहां कई यूजर्स को खूब पसंद आ रही हैं, वहीं कई उन्हें जमकर ट्रोल करने की भी कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari


एक यूजर ने लिखा, 'क्यों इतना बोलती हो, हम पहले से ही आपके फैन हैं, ऐसा करने से नए फैन नहीं मिल जाएंगे।'

PunjabKesari


दूसरे ने लिखा 'घमंड तो रावण का भी नहीं टिका तू क्या चीज है।'

PunjabKesari


वहीं किसी ने कहा 'तुमसे कोई बहस नहीं कर सकता।'

PunjabKesari


ऐसे ही किसी ने उन्हें 'अटेंशन जीवी' तो किसी ने 'टैलेंट जीवी' तक भी कहा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News