रावण दहन के लिए कंगना रनौत ने उठाया धनुष, लेकिन नहीं चला तीर..वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

10/25/2023 11:27:54 AM

बॉलीवुड तडका टीम. 24 अक्टूबर को देशभर में धूमधाम से दशहरा मनाया गया। जगह-जगह रावण दहन किया गया। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में भी दशहरा की खूब धूम देखने को मिली। वहीं, एक्ट्रेस कंगना रनौत दिल्ली की प्रसिद्ध लव कुश रामलीला में रावण के पुतले का दहन करने पहुंची। ऐसा 50 साल में पहली बार था जब किसी महिला ने रावण दहन किया। अब एक्ट्रेस के हाथों रावण दहन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया जा रहा है। 

दरअसल, कंगना रनौत को रावण दहन के लिए पहुंचना था, लेकिन उनके वहां आने से पहले ही रावण का पुतला गिर पड़ा। राम लीला मैदान से जो झलकियां सामने आई हैं उनमें रावण का पुतला जमीन पर औंधे मुंह पड़ा दिख रहा है। हालांकि, बाद में पुतले को फिर से खड़ा किया गया और फिर रावण दहन का कार्यक्रम हुआ।

 

सामने आए वीडियो में कंगना धनुष बाण हाथ में लिए रावण की ओर निशाना लगाती नजर आ रही हैं। पहली बार तो जब एक्ट्रेस ने धनुष उठाया तो तीर चला नहीं और इसके बाद उन्होंने धमाकेदार तरीके से दहन किया। इस दौरान उनके साथ कई और लोग मंच पर नजर आए और एक्ट्रेस जोर-जोर से जय श्री राम के नारे लगाती नजर आईं।

 


कंगना ने मंच से कहा कि इस देश के सबसे बड़े हीरो श्री राम हैं, उनसे पहले न कोई था और न ही आगे कोई होगा। 

 

काम की बात करें इन दिनों कंगना रनौत फिल्म तेजस को लेकर चर्चा में हैं, जो 27 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज हो रही है। इन दिनों वो इस फिल्म के प्रंमोशन्स में व्यस्त हैं।  


 
 

Content Writer

suman prajapati