सुशांत केस में झूठी साबित होने पर यूजर्स के निशाने पर आई कंगना, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ''अवॉर्ड वापस कर कर''

10/8/2020 10:06:08 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस को देश की तीन बड़ी एजेंसी सीबीआई, ईडी और एनसीबी गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है। हाल ही में एम्‍स के डॉक्‍टर ने अपनी रिपोर्ट में सुशांत के मर्डर वाले एंगल को नकार दिया। एम्स ने एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी भी तरह की गड़बड़ी ना होने की बात कही है। इसके साथ ही एम्स ने अपनी जांच में ये भी कहा है कि सुशांत की मौत दम घुटने से ही हुई है।

PunjabKesari

अब इसे लेकर सोशल मीडिया पर फिर से बहस छिड़ गई है। इस बीच स्‍वरा भास्‍कर ने कंगना रनौत पर तंज कसा है। वहीं, #KanganaAwardWapasKar ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

PunjabKesari

लोग इस पर अपनी राय जाहिर कर रहे हैं तो कई ऐसे यूजर्स हैं जो इस पर मीम्‍स शेयर कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा कंगना रियल बनने का ढोंग मत करो। हमें पता तुम यहां सिर्फ अपना मतलब देख रही हो। इसके अलावा भी लोग कई तरह के ट्वीट कर कर रहे हैं। 


Bollywood Tadka

 

स्वरा भास्कर ने भी कसा तंज

स्‍वरा भास्कर ने भी ट्वीट कर कंगना पर तंज कसा। स्वरा ने लिखा-'अब तो दोनों सीबीआई और एम्‍स ने निष्‍कर्ष निकाला है कि सुशांत की मौत आत्‍महत्‍या से हुई। क्‍या कुछ लोग सरकार को अपने पुरस्‍कार लौटाने नहीं जा रहे थे???'

PunjabKesari

बता दें कि कंगना सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कहती रही हैं कि एक्टर की मौत के पीछे जरूर किसी न किसी किस्म की साजिश है। उन्होंने एक एक इंटरव्‍यू में कहा था कि अगर वह सुशांत की मौत पर अपने दावों को साबित करने में फेल होती हैं तो वह अपना पद्म श्री अवॉर्ड लौटा देंगी। अब जब एम्स की रिपोर्ट सामने आई तो लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News