''धाकड़'' के लिए कंगना ने ट्राई किया प्रोस्थेटिक लुक, तस्वीरें शेयर कर कहा-भारतीय सिनेमा के एक नए युग की शुरूआत हो रही है

12/25/2020 2:47:37 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी कर ली। एक्ट्रेस ने फिल्म धाकड़ की तैयारी शुरू कर दी है। हाल ही में कंगना ने फिल्म 'धाकड़' के  लिए अपना प्रोस्थेटिक लुक ट्राई किया है। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।


 तस्वीरों में कंगना अपने फेस पर प्रोस्थेटिक लगवाती हुई नजर आ रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'धाकड़ के लिए प्रोस्थेटिक लुक ट्राई किया है। जनवरी में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। भारतीय सिनेमा के एक नए युग शुरूआत होने जा रही है, पहली महिला स्पाई जो फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएगी। टीम को प्रोजेक्ट के लिए धन्यवाद।' फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


बता दें इससे पहले कंगना ने फिल्म 'धाकड़' का प्रैक्टिस वीडियो शेयर किया था। जिसमें एक्ट्रेस फाइट सीन की प्रैक्टिस करती नजर आई थी। कंगना बहुत जल्द फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली है। इसमें एक्ट्रेस तमिलनाडु सीएम जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म तेजस में भी नजर आएंगी। इसमें एक्ट्रेस फाइटर का रोल प्ले करेंगी।

Parminder Kaur