ट्रेंडी लुक में रैंप पर उतरीं कंगना रनौत, तस्वीरों में दिखा कॉन्फिडेंस और स्टाइल

10/13/2019 4:24:16 PM

मुंबई: शनिवार रात नई दिल्ली के मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में इंडिया फैशन वीक का आयोजन हुआ। इस फैशन शो में कई स्टार्स ने अपने ग्लैमर का तड़का लगाया। एक्ट्रेस कंगना रनौत भी इस फैशन वीक में हुस्न के जलवे बिखेरती दिखीं।

रैंप पर उन्होंने ब्लैक एंड व्हॉइट अटायर में वाॅक किया। कंगना फेमस फैशन डिजाइंनर्स मनीष अरोड़ा, राजेश प्रताप सिंह, अनामिका खन्ना और वेंडेल रॉडरिक के लिए शो स्टॉपर रहीं।

लुक की बात करें तो उन्होंने व्हॉइट कलर की टॉप और ब्लैक फ्रिल्ड स्कर्ट में काफी ग्लैमरस दिखीं। उन्होंने मिनिमल मेकअप, बन और मैटेलिक नेकलेस से अपने लुक को पूरा किया।

फुटवियर की बात करें तो उन्होंने ब्लैक बूट्स पेयर किए थे। रैंप पर कंगना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। रैंप वॉक के दौरान कंगना के फेस एक्सप्रेशन उनकी पर्सनैलिटी को जंच रहे थे।

फैशन शो में उनका स्वैग देखते ही बन रहा था। क्वीन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों जयललिता की बायोपिक थलाइवा पर काम कर रही हैं। इसके लिए वह भरतनाट्यम और तमिल  भाषा सीख रही हैं।

इस फिल्म में कंगना के चार लुक होंगे, जिसमें उन्हें अलग-अलग उम्र में दिखाया जाएगा। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म 'पंगा' और 'धाकड़'में नजर आएंगी।

Smita Sharma