कंगना ने सस्ती कॉपी बताकर तापसी को दिया टैक्स चोरी मामले से बचने का सुझाव, बोलीं ''अगर तुम निर्दोष हो तो कोर्ट जाओ''

3/6/2021 1:31:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तापसी पन्नू और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग कोई नहीं बात नहीं है। दोनों एक्ट्रेसेस में अक्सर ट्विटर पर बहस छिड़ी रहती हैं, जहां दोनों खुद को सही ठहराने की कोशिश में कभी पीछे नहीं रहती। कंगना हमेशा से ही तापसी को बी ग्रेड एक्ट्रेस और सस्ती कॉपी कहती आई हैं। अब हाल ही में उन्होंने फिर थप्पड़ एक्ट्रेस को सस्ती कॉपी बताकर उन्हें निलाम करने की कोशिश की है। 


दरअसल, आयकर छापे के बाद तापसी पन्नू ने शनिवार की सुबह एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। उन्होंने लिखा- 'माननीय वित्त मंत्री के मुताबिक साल 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे। अब और सस्ती नहीं रही।'


तापसी के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए कंगना ने लिखा, 'तुम हमेशा सस्ती बनी रहोगी। तुम्हारे रिंग मास्टर कश्यप के यहां 2013 में टैक्स चोरी की वजह से छापा पड़ा था। सरकारी अधिकारी की रिपोर्ट आ गई है अगर तुम दोषी नहीं हो तो उनके खिलाफ कोर्ट जाओ और सफाई दो। कम आन सस्ती।'


बता दें बीते दिनों टैक्स चोरी के आरोप के मामले में आयकर विभाग ने ने तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप समेत कई फिल्मी हस्तियों के घर और ऑफिस में छापेमारी की थी। गुरुवार को आयकर विभाग ने कहा था कि छापेमारी में तापसी के यहां से 5 करोड़ रुपए नकद लेने की जानकारी मिली है। 


इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड फ्रेंड मेथियस बोई ने तापसी का सपोर्ट करते हुए खेल मंत्री किरण रिजिजू से सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई है।  

Content Writer

suman prajapati