यूजर्स ने कंगना की ट्विटर एंट्री पर उठाए सवाल, एक्ट्रेस ने दिया जवाब, बोली ''हां मेरा एजेंडा है-राष्ट्रवाद, राष्ट्रवाद, राष्ट्रवाद''

8/22/2020 12:19:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्विटर पर धमाकेदार एंट्री कर ली है। इससे पहले एक्ट्रेस अपनी टीम के जरिए अपनी बात सामने रखती थीं, लेकिन अब एकट्रेस ने अपना पर्सलन अकाउंट बना लिया है। एक्ट्रेस को ट्विटर पर देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं, वहीं कुछ लोग उनके यूं ट्विटर पर एंट्री पर सवाल उठा रहे हैं।  

PunjabKesari


कुछ यूजर्स कंगना के ट्विटर पर एंट्री करने के बाद आरोप लगा रहें है कि उन्होंने किसी एजेंडा के लिए ट्विटर ज्वॉइन किया है। लोगों की तरह तरह की बातों से तंग आकर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्विटर पर आने का कारण बताया है।


कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बॉलीवुड वालों का कहना है, कंगना अपने एजेंडा के चलते ट्विटर पे आयी है। आज मैं यह साफ कह देना चाहती हूं कि हां मेरा एजेंडा है..
1)राष्ट्रवाद
2)राष्ट्रवाद
3)राष्ट्रवाद
कंगना के इस जवाब पर उनके फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतीक्रिया दे रहे हैं। बता दें एक्ट्रेस के इस ट्वीट को अब तक 148 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। इस तरह कंगना ने उनके ट्विटर एंट्री पर सवाल जवाब करने वालों की बोलती बंद की है।

PunjabKesari 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News