जब अकेले ही 2 महीने के लिए यूरोप ट्रिप पर गईं थीं कंगना, वायरल हुईं एक्ट्रेस की 12 साल पुरानी तस्वीर

4/28/2020 12:35:23 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री की 'क्वीन' यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने होम टाउन मनाली में फैमिली संग टाइम स्पेंड तकर रही हैं। वह मनाली में लाॅकडाउन का पूरा मजा ले रही हैं। आए दिन उनकी परिवार के साथ मस्ती करते की तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

PunjabKesari

इसी बीच कंगना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। ये तस्वीरें एक्ट्रेस के यूरोप ट्रिप की हैं। इन तस्वीरों कंगना की टीम ने इंस्टा पर शेयर किया है।  इस ट्रिप के दौरान कंगना 21 साल की थीं।

PunjabKesari

जब उनकी फिल्म 'फैशन' रिलीज हुई थी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था।  इन तस्वीरों में वे बेहद ही फिट दिख रही हैं। कंगना की टीम ने

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-'मेजर थ्रोबैक देखिए: 2008 में कंगना यूरोप की सैर पर, वह 2 महीने के लिए वहां गई थीं। यह दिन उन बेफिक्र दिनों को याद करने के लिए हैं, तब तक जब तक हमें दोबारा यात्रा पर जाने का मौका न मिले। उनकी टीम ने एक और फैक्ट शेयर करते हुए बताया, iPhone के आने से पहले, कंगना हर जगह अपना कैमरा लेकर ट्रेवल करती थीं।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो कंगना हाल ही में फिल्म 'पंगा' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने  एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनके साथ जस्सी गिल, नीना गुप्ता और ऋचा चड्ढा थीं। इसके अलावा कंगना जल्द ही जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' औक 'धाकड़' में दिखेंगी। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News