1 हफ्ते बाद कोविड 19 नेगिटिव हुईं कंगना रनौत, पोस्ट शेयर कर बोलीं-नहीं बताउंगी कैसे हराया वायरस को वर्ना....

5/18/2021 12:56:48 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत 8 मई को कोरोना पाॅजिटिव पाई गईं थीं। कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। वहीं अब लगभग 1 हफ्ते  बाद कंगना ने कोरोना से जंग जीत ली है। इस बात की जानकारी कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर दी।

PunjabKesari

कंगना ने लिखा-'आज मैं कोविड नेगेटिव हो गई हूं। मैंने वायरस को कैसे हराया इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं लेकिन मुझे कोविड फैन क्लब्स को आहत न करने के लिए कहा गया है... हां वायरस के लिए जरा भी अनादर दिखाओ तो वाकई में कुछ लोग ऐसे हैं जो आहत हो जाते हैं। खैर... आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।'

PunjabKesari

बता दें कि कंगना ने बीती 8 मई को कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने शिवलिंग के पास ध्यान लगाने वाली मुद्रा में अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था- 'पिछले कुछ दिनों से मैं थकान और कमजोरी महसूस कर रही थी और मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी। हिमाचल जाने की उम्मीद में कल मैंने अपना टेस्ट कराया था और आज इसका रिजल्ट आया है।

PunjabKesari

 

मैं कोविड पॉजिटिव हूं।मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है। अब मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी।अगर आप डर गए तो यह आपको और डराएगा। आइए इस कोविड 19 को खत्म करते हैं। यह कुछ भी नहीं है एक मामूली सा फ्लू है, जिसे बहुत अधिक दबाया गया था और अब ये कुछ लोगों पर है। हर हर महादेव।' हालांकि इंस्टाग्राम ने कंगना का वो पोस्ट हटा दिया था। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना सकंट को देखते हुए इसकी रिलीज डेट को रोक दिया गया है। इसके अलावा कंगना 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News