नेपोटिज्म पर करण जौहर का पक्ष लेने पर स्वरा भास्कर पर भड़कीं कंगना की टीम, ट्वीट कर एक्ट्रेस को बताया ''चापलूस''

6/30/2020 5:14:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड में इन दिनों इंडस्ट्री में मौजूद नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस छिड़ी हुई है। सुशांत के सुसाइड के बाद से इंडस्ट्री में फैले भाई भतीजेवाद को लेकर स्टार्स खुलकर बोल रहे हैं। इस बहस में बाॅलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने बढ़कर हिस्सा ले रही हैं।

वैसे तो कंगना काफी लंबे समय से इस मसले पर अपनी राय रखती नजर आ रही हैं लेकिन बीे कुछदिनों से वह फिल्मेकर करण जौहर के साथ-साथ  स्टारकिड्स पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं।

हाल ही में कंगना एक्ट्रेस स्वरा भास्कर पर काफी भड़कीं। दरअसल, बीते दिनों स्वरा ने एक पोस्ट में कहा था कि किसी की मौत के लिए इंडस्ट्री के लोगों को जिम्मेदार ठहरना सही नहीं है।

इसके साथ उन्होंने करण जौहर का एक वीडियो भी शेयर किया था। कंगना इसी बात को लेकर स्वरा पर बरसी हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'स्वरा चापलूसी करने से पहले ये याद रखें कि कंगना ने बहुत रिक्वेस्ट के बाद शो में हिस्सा लिया था। वो सुपरस्टार हैं और करण जौहर एक पेड होस्ट।

बता दें कि स्वरा भास्कर ने  वीडियो शेयर कर लिखा था-'एक पल रुकते हैं और इस बात की तारीफ करते हैं कि करण जौहर ने सवाल का जवाब दिया और वो भी पूरी सच्चाई के साथ.-साथ ही ये भी याद रखा जाए कि करण ने अपने शो में से नेपोटिज्म वाला कमेंट नहीं हटाया था जबकि वो ऐसा कर सकते थे।' हालांकि इस वीडियो को अब हटा दिया गया है। 
 

Smita Sharma